Bharti Singh Pregnancy:

मुंबई, कॉमेडियन भारती सिंह अक्सर ही अपने माज़किया अंदाज़ के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में, भारती ने एक वीडियो शेयर कर अपने प्रेग्नेंसी ( Bharti Singh Pregnancy ) की जानकारी फैंस के साथ साझा की.

हर्ष मेरा पहले से ज़्यादा ख्याल रख रहे हैं- भारती सिंह

भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया के घर बहुत जल्द एक नन्हा मेहमान आने वाला है. बहुत जल्द जूनियर लिम्बचिया इस घर में कदम रखने वाला है. ऐसे में अपनी ज़िंदगी के इस नए पड़ाव के बारे में भारती बताती हैं कि किस तरह से उनकी प्रेग्नेंसी की बात जानकर हर्ष अब पहले से ज़्यादा ज़िम्मेदार हो गए हैं. भारती ने बताया कि हर्ष ज़िंदगी के इस नए फेज़ के किए पहले से ही काफ़ी एक्ससाइटेड हैं, वो अब भारती का पहले से काफी ज्यादा खयाल रखने लगे हैं, वहीं मूड सविंगस होने पर उन्हें पैम्पर भी करते हैं. इसलिए भारती कहती हैं कि उनसे ज्यादा उनके बच्चे की माँ हर्ष हैं.

शुरुआती महीनों में इसलिए नहीं शेयर की गुड न्यूज़

लाफ्टर क्वीन भारती ने बताया कि वो 5 मन्थस प्रेग्नेंट हैं, उनकी डिलीवरी अप्रैल में होने वाली है. ऐसे में, शुरुआती कुछ महीने काफ़ी क्रूशियल होते हैं, इसलिए उनकी सास ने ये जानकारी किसी से भी साझा करने को मना किया था.

इस शो में नज़र आएंगी भारती

भारती बहुत जल्द ‘हुनरबाज़ देश की शान’ शो होस्ट करती नज़र आएंगी. इस बारे में उन्होंने बताया कि वो 9वें महीने तक काम करेंगी क्योंकि वो चाहती हैं कि उनका बच्चा उनकी ही तरह मेहनती हो. इसलिए भारती अपनी प्रेग्नेंसी के अंतिम दिनों तक भी काम करना चाहती हैं. 

 

यह भी पढ़ें:

Chhatrapati Shivaji Statue Vandalized: बेंगलुरु में छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा तोड़ी, लोगों में भारी आक्रोश

Omicron Patients Vs Covid Patients ओमिक्रॉन के मरीजों को अन्‍य कोविड मरीजों से क्‍यों रखा जा रहा हैं अलग

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर