Bharti Singh Husband Statement 

नई दिल्ली, Bharti Singh Husband Statement  आज कल हर तरफ पुष्पा मूवी का खुमार देखने को मिल रहा है. पिछले दिनों माँ बनने वाली भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया पेपेराज़ी से बात करते हुए अपने एक मज़ाकिया स्टेटमेंट में ऐसी बात बोल गए की सुन कर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

बातों बातों में ये क्या कह गए हर्ष ?

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया अपने मज़ाक के लिए ऑन और ऑफ स्क्रीन फेमस हैं. ऐसे ही एक मज़ाक के लिए अब हर्ष सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा में हैं. पेपेराज़ी के साथ बातचीत के समय भारती ने पुष्पा के अल्लू अर्जुन के स्टाइल में कहा, ‘मैं पुष्पाराज़, बच्चा हो जाएगा पर में रुकेगा नहीं’ ये सुनते ही पेपेराज़ी और सभी लोग हसने लगते है. ये वीडियो देख आप भी बिलकुल रिफ्रेश हो जाएंगे.

भारती की बात सुनकर अब हर्ष कैसे पीछे रहते. पतिदेव ने भी कह डाला, मैं रुकेगा नहीं , अगले साल एक और बच्चा देगा. ये सुनकर आप भी अपनी हसी नहीं रोक पाएंगे. इसपर भारती पतिदेव को तिरछी निगाहों से घूरती नज़र आयी. ऐसा लगता है कि हर्ष की ख्वाहिश उनको कुछ ख़ास रास नहीं आयी.

क्या है हर्ष की असल ख्वाहिश

बात-बात में ही सही हर्ष ने अपनी दिली ख्वाहिश को सभी के सामने रख ही दिया. पर भारती के हावभाव से ऐसा लगता नहीं की वह दूसरा नन्हा मेहमान लाना चाहती हैं. हालाँकि ये उनका निजी मामला है. आपको बता दें, भारती सिंह अपनी प्रेगनेंसी को खूब एन्जॉय करती दिख रही हैं.

UP Election 2022 : यूपी चुनाव में सपा-रालोद गठबंधन को समर्थन देकर नरेश टिकैत ने लिया यू टर्न

IIT Bombay: IIT बॉम्बे में छात्र ने की आत्महत्या, सातवीं मंज़िल से कूदकर की आत्महत्या

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE