मुंबई. भारती सिंह ने अपनी कॉमेडी से लोगों को खूब हंसाया है. लेकिन आजकल भारती टीवी से दूर हैं क्योंकि जल्द शादी की सूत्र में बंधने जा रही भारती सिंह ने शादी से पहले अपने दोस्तों के लिए पूल पार्टी का आयोजन किया. भारती ने ये पार्टी होने वाले पति हर्ष लिंबाचिया के साथ आयोजित की. गोवा में हुई इस पार्टी में टीवी सितारों से लेकर कई बड़ी हस्ती शामिल हुईं. बता दें अपनी शादी से काफी पहले से भारती सिंह पति हर्ष के साथ फोटोशूट और अपनी शॉपिंग को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गोवा में आयोजित इस पार्टी में भारती के घर वाले भी शामिल हुए. इस पार्टी की वीडियो भारती ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की. वीडियो में भारती सिंह और होने वाले पति हर्ष नाचते दिखाई दे रहे हैं. भारती और हर्ष मुझसे शादी करोगी गाने पर ठुमके लगाती दिख रहे हैं. भारती द्वारा शेयर इस पूल पार्टी की रोमेंटिक वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. भारती सिंह की इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर करीब खबर लिखने से 8 खंटे पहले शेयर की गयी थी. अभी तक इस वीडियो को 3 लाख 26 हाजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

भारती सिंह की पूल पार्टी पूल पार्टी में कृष्णा अभिषेक, कश्मीरा शाह, शनाया ईरानी, आसा नेगी, रित्विक धन्जनी, प्रिया बैनर्जी, मोनालिसा सहित अन्य सेलेब्स शामिल हुए. हर्ष और भारती की शादी से ठीक एक दिन पहले ये पार्टी में कलरफुल अम्ब्रेला थीम से सजाया गया था. बता दें भारती सिंह की शादी भी गोवा में होगी. शादी के सारे फंक्शन गोवा के लग्जरी होटल Adamo The Bellus में हो रहे हैं. गौरतलब है कि भारती सिंह की शादी 3 दिसंबर को है.

Cuteness overload @haarshlimbachiyaa30 #aboutlastnight #poolparty #poolpataka #bhartikibaraat #bhartiwedshhaarsh

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

Haa tujhse shaadi karungi @haarshlimbachiyaa30 #bhartikibaraat #bhartiwedshhaarsh #poolparty

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

शादी से पहले भारती सिंह ने माता की चौकी में हर्ष लिम्बचिया के साथ लिया आर्शीवाद

पद्मावती के बाद अब गेम ऑफ अयोध्या पर बवाल, फिल्म मेकर्स के हाथ काटने वाले को 1 लाख का इनाम

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App