बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान और कैटरीना कैफ की बहु प्रतीक्षित फिल्म भारत का भारत का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर में दिशा पटानी का लुक बेहद आकर्षक दिख रहा है. फिल्म के वीडियो में दिशा पटानी को पहचानना मुश्किल है. उनके इस लुक को देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. 3 मिनट 12 सेकेंड के इस ट्रेलर को अब लाखों लोग देख चुके हैं.

फिल्म के ट्रेलर में दिेशा पटानी शिमरी सिल्वर कलर की ब्रालेट् और हॉट पैंट पहने दिख रही हैं. वीडियो में उनका रेट्रो लुक दिखाई दे रहा है. इसके अलावा दिशा पटानी वीडियो में येलो साड़ी पहने सलमान खान के साथ ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. दिशा पटानी को देख ऐसा कहा जा सकता है कि आइटम सॉन्ग में नजर आएंगी. वहीं सलमान खान भारत के किरदार में रुपहले पर्दे पर नजर आएंगे. 

सलमान के साथ दिशा पटानी जिस सीन में डांस करती दिख रही हैं उससे माधुरी दीक्षित की याद ताजा हो जाती है. बरसों पहले आई फिल्म बेटा में माधुरी दीक्षित ने ऐसी ही साड़ी पहनी थी. वहीं दूसरी तरफ दिशा पटानी को देख श्रीदेवी की फिल्म मिस्टर इंडिया की यादें ताजा हो जाती हैं. श्रीदेवी ने टिप-टिप बरसा पानी गाने के दौरान इसी तरह का डांस किया था उनकी भी ड्रेस दिशा पटानी की तरह थी.

फिल्म के ट्रेलर को देख बॉलीवुड  से जुड़े कई लोगों ने किरदारों की दमदार एक्टिंग की सराहना की है. ट्रेलर के देखने के बाद ऐसा कहा जा रहा  है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कई फिल्मों को पीछे छोड़ देगी. 

सलमान खान कैटरीना कैफ और दिशा पटानी के अलावा इस फिल्म में तब्बू, सुनील ग्रोवर, सतीश कौशिक, जैकी श्रॉफ, सोनाली कुलकर्णी, आसिफ शेख, नोरा फतेही जैसे कलाकार अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा बिखेरते रुपहले पर्दे पर नजर आएंगे. 

फिल्म के ट्रेलर देख सलमान खान के फैन्स खासे एक्साइटेड हैं. उऩ्हें इस फिल्म के रिलीज होने का बेहद इंतजार है. 5 जून 2019 को फिल्म भारत ईद के मौके पर रिलीज होगी. 

Salman Khan Bharat Trailer Social Media Reaction: भारत का ट्रेलर देख सलमान खान के फैंस बोले- भाईजान हम ईदी लेने जरूर जाएंगे फिल्म देखने

Salman Khan and Sunil Grover in Bharat Trailer: भारत के ट्रेलर में सलमान खान के साथ कॉमेडियन स्टार सुनील ग्रोवर भी शर्टलेस होकर लड़ा रहे हैं पंजा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App