बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ने भी केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर के फिटनेस चैलेंज को कबूल किया है. सलमान खान ने राज्यवर्धन सिंह राठौर का फिटनेस चैलेंज कबूल करते हुए ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ कैंपेन के तहत एक वीडियो शेयर किया है. ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में सलमान खान जिम में वर्कआउट करने के साथ-साथ बाहर सड़कों पर साइकलिंग करते हुए भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि सलमान खान जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं. सलमान खान ने भारत फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. 

सलमान खान ने खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर के फिटनेस चैलेंज को कबूल करते हुए ट्विटर पर वर्कआउट का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा है- मैं खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर के मशहूर कैंपेन #HumFitTohIndiaFit के तहत किरण रिजिजू के चैलेंज को कबूल करता हूं, ये रहा मेरा वीडियो…  राज्यवर्धन सिंह राठौर के इस फिटनेस चैलेंज को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर कई बॉलीवुड स्टार कबूल कर चुके हैं.

वहीं सलमान खान के फिल्मी शेड्यूल की बात करें तो भाईजान पिछले काफी दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं. भारत के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर अब सलमान खान फिल्म के दूसरे शेड्यूल के लिए माल्टा भा पहुंच गए हैं. इस बात की जानकारी देते हुए खुद सलमान खान ने माल्टा से अपनी लेटेस्ट फोटो भी शेयर की है. बता दें कि अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म भारत में सलमान खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगे.

सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी इससे पहले 2017 के दिसबंर में आई फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आई थी. टाइगर जिंदा है के प्रोड्यूसर भी अली अब्बास जफर ही थे. सलमान खान, कैटरीना कैफ और अली अब्बास की फिल्म टाइगर जिंदा है ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

इंशाल्लाह में रणवीर सिंह नहीं सलमान खान के साथ संजय लीला भंसाली बनाएंगे दीपिका पादुकोण की जोड़ी !

Bigg Boss 12: मनवीर गुर्जर के बाद बिग बॉस सीजन 12 में नोएडा के रॉबिन गुर्जर अपनी मां के साथ लेंगे एंट्री

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App