बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान की फिल्म भारत का पहला गाना स्लो मोशन गुरुवार को रिलीज होगा, लेकिन उससे पहले इस गाने का टीजर रिलीज हो गया है. इस गाने में सलमान खान के साथ दिशा पटानी की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. गाने में दिशा सलमान खान को किस भी करती नजर आ रही हैं. सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस गाने का टीजर रिलीज किया है. सलमान खान ने इस गाने के लिए लिखा है, लाइफ स्लो मोशन में जाने वाली है. ‘

सलमान खान और दिशा पटानी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे. इस गाने में दिशा पटानी का सेक्सी लुक देखने को मिल रहा है. पीली साड़ी में दिशा कहर ढा रही हैं. वहीं सलमान खान का इस गाने में जवानी लुक दिखाई दे रहा है. आपको बता दें सलमान खान ने हाल ही में अपनी फिल्म भारत का ट्रेलर भी रिलीज किया और इस ट्रेलर को उनके फैंस ने काफी पसंद भी किया. फिल्म के इस पहले गाने का फैंस बेसब्री से इंतजार है. 

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म भारत में सलमान खान, कैटरीना कैफ के अलावा दिशा पटानी, नोरा फतेही, तब्बू, और जैकी श्रॉफ नजर आएंगे. फिल्म के हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर ने धमाल मचा दिया और भारत के पहले गाने की बारी है. 

सलमान खान ने भारत के कई पोस्टर भी शेयर किए हैं जिसमें उनका कई अवतार देखने को मिला. स्टंट के साथ – साथ सलमान खान का डांस और उनकी देशभक्ति फिल्म में देखने को मिलेगी. वहीं कैटरीना कैफ का खूबसूरत अंदाज फिल्म की जान होगा. सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर पहले ही हिट साबित हो चुकी है. फिल्म टाइगर जिंदा है में दोनों साथ नजर आए थे और अली अब्बास जफर ने ही इस फिल्म का निर्देशन किया था.    

सलमान खान की फिल्म भारत 5 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. ईद के मौके पर सलमान खान अपने फैंस को अपनी इस बड़ी फिल्म की रिलीज का तोहफा देने जा रहे हैं. सलमान खान की फिल्म रेस 3 ने उनके फैंस को खासा निराश किया था लेकिन अब उम्मीद है कि भारत उस निराशा को पाट पाए. 

Salman Khan Stopped Disha Patani Sexy Photo Video: दिशा पटानी के सेक्सी बिकिनी फोटो वीडियो पर सलमान खान का भारत की 5 जून रिलीज तक बैन! 

Salman Khan Katrina Kaif Bharat Trailer Memes: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म भारत के डायलॉग्स के मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App