बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म भारत का नया पोस्टर रिलीज हुआ है. अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म भारत के नए पोस्टर में सलमान खान और कैटरीना कैफ दोनों का नया लुक सामने आया है. फिल्म भारत से सामने आया सलमान खान और कैटरीना कैफ का यह नया लुक रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. भारत से सलमान खान और कैटरीना कैफ का यह दमदार लुक फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. सलमान खान और कैटरीना कैफ का भारत लुक देख उनके फैन्स लगातार ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम के जरिए रिएक्शन दे रहे हैं.

सलमान खान की फिल्म भारत 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी. जल्द ही फिल्म भारत का धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज होने जा रहा है. इससे पहले मेकर्स भारत से आएदिन नए – नए पोस्टर शेयर कर रहे हैं. इस पोस्टर की बात करें तो इसमें सलमान खान सेफ्टी हेलमेट पहने दिख रहे हैं तो वहीं कैटरीना कैफ व्हाइट शर्ट और ब्राउन पैंट पहने काफी हॉट लग रही हैं. सलमान खान और कैटरीना कैफ का यह लुक कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

मेकर्स भारत ट्रेलर रिलीज से पहले फिल्म से कई लुक शेयर कर रहे हैं. इससे पहले फिल्म से सलमान खान का जो लुक सामने आया था उसमें एक्टर रंगीन अंदाज में नजर आए थे. यह पोस्टर को यह साफ पता चलता है कि फिल्म में सलमान एक सर्कस में स्टंट करते हुए भी नजर आएंगे. वहीं इससे पहले रिलीज हुए पोस्टर में सलमान खान के लुक ने सभी को हैरान कर दिया था. क्योंकि इस पोस्टर में सलमान खान  60 साल के बुजुर्ग के लुक दिख रहे हैं.

भारत के इन सभी पोस्टर्स को सलमान खान बेहद मजेदार कैप्शन के साथ शेयर कर रहे हैं. जहां पहले पोस्टर में एक्टर ने अपने बुजुर्ग लुक को शेयर करते हुए लिखा था- जितने सफेद बाल मेरे सर और दाढ़ी में हैं उससे ज्यादा रंगीन मेरी जिदंगी रही है. वहीं अपने जवानी के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा था- जवानी हमारी जानेमन थी…

वहीं आज कैटरीना कैफ के साथ अपना नया लुक शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- और फिर हमारी जिंदगी में आईं ‘मैडम सर’ … सलमान खान की फिल्म भारत का ट्रेलर 24 अप्रैल को रिलीज हो रही है. 

Bharat Poster: भारत का नया पोस्टर रिलीज, सलमान खान की जिंदगी में इस तरह से आईं मैडम सर कैटरीना कैफ

Salman Khan Bharat Look: जबरदस्त टैगलाइन के साथ सलमान खान ने शेयर किया भारत से अपना दूसरा लुक, डैशिंग अंदाज में आए नजर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App