बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म भारत का नया और पांचवा पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया है. सलमान खान की फिल्म भारत को इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक माना जा रहा है. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर नो किया है. सलमान खान की फिल्म भारत का ट्रेलर 24 अप्रैल को रिलीज किया जाने वाला है, ट्रेलर की रिलीज से पहले हर दिन मेकर्स एक नया पोस्टर शेयर कर रहे हैं. नए-नए पोस्टर के साथ-साथ फैंस और सेलेब्स सलमान खान और कैटरीना कैफ के नए-नए लुक से भी रूबरू हो रहे हैं.

अभी तक पंच पोस्टर रिलीज हो चुके हैं, जिन में से तीन पोस्टर पर कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ नजर आईं है. जैस ही मेकर्स फिल्म के पोस्टर को रिलीज कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर वायरल होने लग रहा है. बता दें सलमान खान, कैटरीना कैफ, दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर स्टारर भारत 5 जून को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

हील ही में सोशल मीडिया पर मेकर्स ने भारत का जो पोस्टर शेयर किया है, उसमें 1990 की झलक देखने को मिल रही है. जिंदगी की इस पड़ाव में सलमान खान और कैटरीना कैफ मुस्कुरा तो रहे हैं, लेकिन उसमें भी एक दर्द छुपा हुआ है. सलमान खान और कैटरीना कैफ का ये अवतार सिर्फ फैंस को ही नहीं बल्कि सेलेब्स को भी बेहद पसंद आ रहा है.

सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म भारत के पांचवे पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, har muskurate chahre ke peeche dard chupa hota hai aur wahi dard aapko zinda rakhta hai!. सलमान खान की फिल्म भारत में देशभक्ति का जबरदस्त डोज देखने को मिलने वाला है.

अब तक रिलीज हुए पोस्टर्स में इसकी झलक बखूबी देखने को मिल रही है. भारत में साल 1964 से लेकर 2010 तक की कहानी को दिखाया जाएगा, सलमान खान फिल्म में पांच अलग-अलग लुक में नजर आने वाले हैं. पोस्टर को देख ऐसा लग रहा है कि फिल्म में जिंदगी के अलग-अलग पड़ाव में सलमान खान और कैटरीना कैफ का अंदाज भी बदलता हुआ नजर आएगा.

Salman Khan Katrina Kaif Bharat Poster: भारत के लेटेस्ट पोस्टर में सलमान खान  कैटरीना कैफ के चेहरे पर दिखा दर्द

Sonam K Ahuja Anand Ahuja: सोनम कपूर आहूजा के जूतों के लेस बांधते दिखे आनंद आहूजा, फैन्स बोले- पति हो तो ऐसा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App