बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान और दिशा पटानी की अपकमिंग फिल्म राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई की जबसे घोषणा हुई है, ये फिल्म सुर्खियों में छाई हुई है. सलमान खान राधे में एक्शन अवतार मं नजर आने वाले हैं, इस फिल्म के जरिए सलमान खान तीसरी बार प्रभुदेवा के साथ काम कर रहे हैं. पिछले हफ्ते ही सलमान खान के इस फिल्म की घोषणा हुई थी, सलमान खान ने दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा, सोहेल खान और प्रभुदेवा के साथ पोज देते हुए सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर किया था.

अब साउथ इंडस्ट्री के एक और एक्टर ने राधे की टीम को ज्वॉाइन कर लिया है, और वो कोई और नहीं बल्कि भारत निवास हैं. भारत साउथ इंडस्ट्री के स्टार है, और उन्होने तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम किया है. इस स्टार ने सोशल मीडिया पर सलमान खान के राधे में एसोसिएशन की घोषणा की है, साथ ही सलमान खान के साथ भारत ने सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर की है.

फोटो में सलमान खान ब्लैक शर्ट और जींस पहने हुए नजर आ रहे हैं, तो वहीं भारत लाइट ब्लू शर्ट और ब्लू डेनिम जींस पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. तो वहीं दूसरे फोटो में भारत प्रभुदेवा को हग करते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं बल्कि भारत राधे-द मोस्ट वांटेड भाई फिल्म के लिए उन्हें चुनने पर सलमान खान और प्रभुदेवा की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं.

Rajinikanth Darbar Motion Poster: रजनीकांत की फिल्म दरबार का मोशन पोस्टर कल होगा रिलीज, कमल हासन, सलमान खान और मोहनलाल की होगी अहम भूमिका

भारत ने अपने कैप्शन में लिखा है कि इंडियन सिनेमा के मोस्ट वांटेड भाई यानि सलमान खान के साथ काम करने का उनका सपना सच हो गया. भारत ने प्रभुदेवा को धन्यवाद बोला है उनमें विश्वास दिखाने के लिए. बता दें सलमान खान और दिशा पटानी की फिल्म राधे में भारत विलेन की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. सलमान खान की फिल्म भारत 2020 में ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी.

Disha Patani Injured: सलमान खान की फिल्म राधे के लिए सॉन्ग का रिहर्सल करते दिशा पटानी हुई घायल

Disha Patani Sexy Video: बैकलेस गाउन में दिखा दिशा पटानी का नॉटी अंदाज, देखें बोल्ड वीडियो

Disha Patani On Salman Khan: राधे एक्ट्रेस दिशा पटानी ने फिल्म के को-स्टार सलमान खान की तारीफ में पढ़े कसीदे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App