बॉलीवुड डेस्क, मुबई. जैसे जैसे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की उम्र बढ़ रही है, उसी तरह उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से ऊपर जा रही है. सलमान खान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे स्टार हैं जो कभी भी ऑटो में सवार होकर घर के लिए निकल जाते हैं, बीच सड़क पर गाड़ी रोककर लोगों की मदद करते हैं. ऐसा ही कुछ बुधवार को हुआ, जब सलमान खान मुंबई की सड़कों पर साइकिल लेकर निकल गए. ब्लैक टी शर्ट और शॉर्ट्स में सलमान खान काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं. साइकिल चलाते हुए सलमान की कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

ब्रांद्रा में साइकिल घुमा रहे थे सलमान, लोगों ने देखा तो रह गए शॉक्ड
सलमान खान अपने घर के आस-पास बांद्रा इलाके में साइकिल लेकर निकले थे. सलमान खान को साइकिल चलाते समय ट्रैफिक में रुकना पड़ा, जहां लोगों ने देखा तो उन्हें समझ आया कि साइड की साइकिल पर खड़ा शख्स कोई आम नहीं बल्कि सलमान खान हैं. सलमान खान के साथ उनकी टीम के भी कुछ लोग मौजूद थे. इस दौरान कई लोगों ने सलमान खान के फोटो खींचे, वीडियो भी बनाई.

सलामन खान की साइकिलिंग पर सोशल मीडिया पर फैन्स ने दी प्रतिक्रिया
शहर की सड़कों पर साइकिल चलाते हुए सलमान खान की वीडियो और फोटो कुछ ही देर में वायरल हो गए. सोशल मीडिया पर उनके फैन्स ने उनकी फिटनेस की जमकर तारीफ की. काफी लोगों ने कहा कि सलमान आज भी इतने फिट हैं जितने 20 साल पहले थे, तो काफी लोगों का कहना है कि सलमान को साइकिल चलाते देखकर उन्हें मैंने प्यार किया के प्रेम की याद आ गई.

ईद पर आ रही है सलमान खान की भारत
हाल ही में सलमान खान की फिल्म भारत का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसमें सलमान खान को कई अलग-अलग लुक्स में दिखाया गया. सलमान खान की भारत का ट्रेलर देखकर फैन्स फिल्म की रिलीज को लेकर काफी उत्साहित है. फिल्म ईद 2019 पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म में सलमान खान के अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आएंगी. वहीं दिशा पटानी भी फिल्म में अहम किरदार निभाने जा रही हैं.

Salman Khan Disha Patani Kissing Video: किसिंग सीन से तौबा करने वाले सलमान खान को दिशा पटानी ने किया हॉट किस, देखिए भारत का स्लो मोशन वीडियो

Salman Khan Stopped Disha Patani Sexy Photo Video: दिशा पटानी के सेक्सी बिकिनी फोटो वीडियो पर सलमान खान का भारत की 5 जून रिलीज तक बैन!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App