नई दिल्ली. Bharat Actor Salman Khan Thanks MS Dhoni And Team India Players: इस समय भारतीय टीम विश्व कप खेलने के लिए इंग्लैंड गई हुई है. जहां टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन जारी है. उन्होंने अपने पहले मैच में साउथ अफ्रीका और दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया को करारी शिकस्त दी. अब भारतीय टीम का तीसरा मैच न्यूजीलैंड के साथ होगा. ये मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच ट्रेंट ब्रिज, नॉटिंघम में खेला जाएगा.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 36 रनों से जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी, हार्दिक पांड्या, केएल राहुल, केदार जाधव, शिखर धवन सहित टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों ने लंदन में सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म भारत देखी. साथ ही भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों ने फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट की और बताया कि उन्हें फिल्म पसंद आई है.

इसके बाद सलमान खान ने टीम इंडिया के ऑलराउंडर केदार जाधव के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए उन्हें धन्यवाद कहा. सलमान खान ने ट्वीट कर लिखा कि भारत को देखने और उसे पसंद करने के लिए धन्यवाद. यही नहीं, भारत स्टार ने टीम इंडिया को भविष्य के सभी मैचों के लिए शुभकामनाएं दीं और कहा भारत आपके साथ भारत जीतेगा.

हालांकि इस बीच भारतीय टीम के लिए बुरी खबर आई है. टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन चोट के चलते तीन हफ्ते के लिए बाहर हो गए हैं. विराट कोहली की टीम के लिए बड़ा झटका है. वहीं सलमान खान की फिल्म भारत बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर रही है. सलमान अब अपनी अगली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग पूरी करने के लिए तैयार हैं, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और सुदीप हैं.

फिल्म दबंग फ्रैंचाइज़ी का तीसरा भाग है और प्रभु देवा द्वारा निर्देशित की जा रही है. यह शूटिंग एक महीने पहले मप्र में शुरू हुई थी, जहां सलमान, अरबाज और सोनाक्षी फिल्म के शुरुआती हिस्से की शूटिंग करते देख गया था. अब, इसे मुंबई में शूट किया जा रहा है और सुदीप को फिल्म में खलनायक के रूप में देखा जाएगा.

ICC World Cup 2019 AUS Vs PAK Live Online Streaming: पाकिस्तान में जानें कब, कहां और कैसे देखें ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच का लाइव प्रसारण

ICC World Cup 2019 AUS Vs PAK Live Online Streaming: जानें कब, कहां और कैसे देखें क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया मुकाबला, ड्रीम इलेवन, प्लेइंग इलेवन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App