बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. सनी कौशल फिल्म भंगड़ा पा ले को लेकर चर्चा में हैं. इसका नाम फिल्म करण अर्जुन के गाने भंगड़ा पा ले से लिया गया है. इतना ही नहीं करण अर्जुन के गाने भंगड़ा पा ले को भी इसमें रिक्रिएट किया गया है. फिल्म के रिलीज डेट पहले भी कई बार बदले गए है. पहले भंगड़ा पा ले 1 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली थी. लेकिन बाद में इसकी डेट आगे बढ़ा दी गई थी.

आज फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर जानकारी दी है कि- सनी कौशल, रुखसार ढिल्लो और  श्रिया पिलगांवकर की फिल्म भंगड़ा पा ले की नई रिलीज डेट सामने आई है, फिल्म अगले साल 3 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन स्‍नेहा तौरानी ने किया है और इसे रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. 

फिल्म के गाने, पोस्टर्स और ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं. ट्रेलर को लोगों ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया था. ट्रेलर देखने से पता चलता है कि भंगड़ा पा ले इमोशन्स, कॉमेडी, और रोमांस से भरपूर फिल्म है. सनी कौशल को इससे पहले गोल्ड,लव एट फर्स्ट साइट और सनसाइन म्यूजिक टूर एंड ट्रेवल जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है. लेकिन रुखसार भंगड़ा पा ले डेब्यू कर रही है. 

हाल ही में फिल्म का टाइटल सॉन्ग रिलीज हुआ था, जिसे सभी ने खूब पसंद किया. भंगड़ा पा ले गाने को शाहरुख खान, सलमान खान और ममता कुलकर्णी से लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने प्रतिक्रिया दी.फिल्म में सनी कौशल और रुखसार एक दूसरे से पंगा लेते हुए नजर आएंगे. ट्रेलर में देखा गया था कि रुखसार और सनी की अपनी-अपनी डांस टीम होती है. दोनों लंदन में भंगड़ा कॉम्पीटिशन में पार्टिसीपेट करते हैं. रुखसार के साथ साथ स्‍नेहा तौरानी भी इस फिल्म से निर्देशक के तौर पर डेब्यू कर रही है. वह निर्देशक रमेश तौरानी की बेटी है.

Also Read:

Rakul Preet Singh Sidharth Malhotra Ajay Devgn Next Film: इंद्र कुमार की अगली फिल्म में नजर आएंगे अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह

Vicky Kaushal Deepika Padukone Next Film: पद्मावत में विक्की कौशल के साथ काम करने से इनकार के बाद दीपिका पादुकोण करण जौहर की फिल्म में साथ आएंगी नजर

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर