Friday, March 17, 2023

पठान के बाद तैयार हैं भाईजान!! ज़बरदस्त रोमांचक फिल्म होगी ‘टाइगर-3’

मुंबई : शाहरुख़ खान की पठान के सुपरहिट होने के बाद फैंस अब सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वही फिल्म के लेखक श्रीधर राघवन ने खुलासा कर बताया है कि सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस मौजूद होगा।

‘टाइगर-3’ का एक्साइटमेंट

बॉलीवुड के बादशाह उर्फ़ शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करती नज़र आ रही है। दरअसल ‘पठान’ में सलमान खान का कैमियो रोल देखने को मिला है, जिसके बाद फैंस द्वारा सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ का इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है। खबरों के मुताबिक फिल्म के लेखक श्रीधर राघवन का मानना है कि ‘पठान’ में सलमान की फिल्म ‘टाइगर 3’ के टीजर का सिर्फ एक छोटी सी झलक है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि पठान की तरह यह फिल्म भी सुपरहिट होगी।

श्रीधर राघवन ने कई हिट स्पाई थ्रिलर दी है

श्रीधर राघवन ने किंग खान की पठान से लेकर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की ज़ोरदार फिल्म ‘वॉर’ तक कई धमाकेदार स्पाई थ्रिलर फिल्मों को लिखा है। खबर है कि अब श्रीधर राघवन की टाइगर 3 को लेकर भी उतने ही एक्साइटेड है। रिपोर्ट्स के अनुसार लेखक श्रीधर राघवन ने बताया कि सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की फिल्म में ज़बरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। एक के बाद एक लगातार हिट फिल्में देने के बाद लेखक को YRF स्पाई यूनिवर्स का मेंटर कहा जा रहा है। साथ ही लेखक ने बताया कि ‘पठान’ में टाइगर के कैमियो को थोड़ा मज़ाकिया तौर पर पेश किया था, हालांकि एक दशक में ‘टाइगर’ का रोल थोड़ा डेवलप किया है। जहां अब टाइगर का रोल दिलचस्प और रोमांटिक होगा।

Latest news