मुंबई. बात आज कॉमेडी टीवी शो भाबी जी घर पर है की। जिसे देखने के बाद शायद ही कोई अपनी हंसी पर काबू पा सके. आज हम आपके साथ इस टीवी शो में ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे के बारे में शेयर करने जा रहे हैं। शिल्पा शुरू से ही टीवी सीरियल से जुड़ी हुई थीं और उनके द्वारा निभाए गए ‘अंगूरी भाभी’ के किरदार को भी दर्शकों ने खूब सराहा था। हालांकि, सीरियल के निर्माताओं के साथ विवाद के बाद 2016 में शिल्पा ने छोड़ दिया।

शिल्पा ने कहा था मैंने क्या मांगा था

शिल्पा शिंदे ने एक गवाही में कहा था कि विवाद की असली वजह क्या थी। शिल्पा के मुताबिक, उन्होंने मेकर्स से अपनी फीस बढ़ाने के बारे में भी बात की थी, जिससे चीजें और खराब हो गई थीं और एक्ट्रेस ने सीरियल छोड़ने का मन बना लिया था। शिल्पा ने कहा था मैंने क्या मांगा था? मैंने इस सीरियल के लिए बहुत मेहनत की और अंगूरी का जो किरदार मैंने निभाया वह भी काफी मशहूर था। मैंने अपना खाता देखकर ही ‘प्रति दिन’ मांगा। शिल्पा आगे कहती हैं। इसमें गलत क्या था? यह एक छोटा सा मुद्दा था जिसे आसानी से सुलझाया जा सकता था लेकिन निर्माताओं ने इसे बहुत बड़ा बना दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिल्पा शिंदे के सीरियल छोड़ने के बाद मेकर्स ने शुभांगी अत्रे को उनकी जगह ‘भाभी जी घर पर हैं’ में लाया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिल्पा ने शुभांगी पर तब नकलची होने का आरोप भी लगाया था. हालांकि इन सभी आरोपों पर शुभांगी ने कहा था कि वह सिर्फ एक किरदार निभा रही हैं और शिल्पा की नकल नहीं कर रही हैं।

Hritik Roshan Mother Video : ऋतिक ने शेयर किया 68 वर्षीय माँ का वर्कऑउट वीडियो

Umar Riaz on relationship with Rashmi Desai : रश्मि देसाई के साथ अपने रिश्ते को लेकर उमर रियाज का बड़ा खुलासा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर