नई दिल्ली. ‘भाभीजी घर पर हैं’ फेम सौम्या टंडन को क्लासिकल डांस बहुत पसंद है। एक्ट्रेस को अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डांस वीडियो शेयर करते देखा गया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट किया है, जिसमें वह बॉलीवुड सुपरस्टार करीना कपूर खान की फिल्म ‘जब वी मेट’ के गाने ‘आओगे जब तुम ओ साजना’ पर डांस करती दिख रही हैं। इस फिल्म में करीना के साथ शाहिद कपूर थे।

https://www.instagram.com/reel/CR1hxw8I8sq/?utm_source=ig_web_copy_link

सफेद अनारकली ड्रेस में सौम्या टंडन खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस की अदाएं देख फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। सौम्या ने इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, “मुंबई के खूबसूरत मौसम में, मेरे पसंदीदा गीतों में से एक. ये बादल, ये हवा, ये कजरारे नयन और मेरा दिल. कोरियोग्राफ @deveshmirchandani #monsoon #monsoonsong #reelsvideo #reelsindia (sic).” आपको बता दें कि, सौम्या ने ‘भाभीजी घर पर हैं’ में अनीता भाभी की भूमिका निभाई थी। इस समय एक्ट्रेस घर पर अपने परिवार के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं।

इससे पहले सौम्या टंडन फर्जी तरीके से टीका लगवाने को लेकर चर्चा में आईं थी। एक्ट्रेस ने इसे नकारते हुए कहा था, ‘कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मैंने कोविड वैक्सीन का पहला डोज ठाणे में फर्जी तरीके से लगवाया, जोकि गलत है। ये सारी रिपोर्ट्स झूठी हैं. मैंने वैक्सीन का पहला डोज अपने घर के पास बने सेंटर पर लगवाया था और उसके लिए पूरा प्रोसेस फॉलो किया था। प्लीज इस तरह कि बिना वैरिफाई की हुईं रिपोर्ट्स और दावों पर विश्वास न करें।’

टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में पिछले 5 साल से वे अनीता भाभी के रोल में दिखाई दे रही थीं. पिछले साल उन्होंने शो को छोड़ दिया. सौम्या टंडन ने ‘ऐसा देस है मेरा’ टीवी सीरियल से एक्टिंग के क्षेत्र में कदम रखा. ‘जब वी मेट’ फिल्म में नजर आ चुकी हैं। इसके बाद वे ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘डांस इंडिया डांस’ जैसे सीरियल्स में होस्ट की भूमिका में दिखीं, लेकिन ‘भाभी जी घर पर हैं’ सीरियल में अनिता भाभी के किरदार से सौम्या टंडन लोकप्रियता के शिखर पर पहुंचीं।

Esha Deol on father Dharmendra : ईशा देओल का बॉलीवुड में आना पिता धर्मेंद्र नहीं था पसंद, अभिनेत्री ने कहा – वह पजेसिव और रूढ़िवादी थे

Corona Virus: कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बाद भी तीसरी बार पॉजिटिव हुई मुंबई की एक डॉक्टर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर