मुंबई, भाभीजी घर पर हैं ( Bhabhi ji Ghar par hain ) , ऐंड टीवी का बहुत ही पॉपुलर शो रहा है, इस शो के किरदारों के तकिया कलाम दर्शकों को मुह जबानी याद है. मुख्य किरदार ‘अंगूरी भाभी’ का तकिया कलाम ‘सही पकड़े हैं’ तो लोगों की जुबान पर रहता है. इसी क्रम में भाभी जी घर पर है शो की जानी-मानी कलाकार अंगूरी भाभी यानी कि शिल्पा शिंदे एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल फिलहाल में शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने चहिते भभूति जी यानी कि आसिफ शेख के साथ एक तस्वीर शेयर की है, और साथ ही उनसे माफी भी मांगी है. शिल्पा की इस पोस्ट के बाद अंगूरी भाभी और भभूति जी एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, फैन्स उनके रील्स और फोटोज़ शेयर कर रहे हैं.

भाभी जी ने क्यों मांगी भभूति जी से माफी

भाभी जी घर पर हैं कि पुरानी अंगूरी भाभी यानी कि शिल्पा शिंदे एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं. बता दें कि शो की शुरुआत में शिल्पा अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही थी, लेकिन, बाद में मेकर्स से मनमुटाव के चलते उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया था. शो के दौरान लोगों को भाभी जी और भभूति जी यानी शिल्पा शिंदे और आसिफ़ शेख की जोड़ी को काफी पसंद किया था. अब इतने सालों बाद सोशल मीडिया पर ये जोड़ी एक बार छा गई है. दरअसल, बीते दिनों शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर आसिफ़ शेख की फ़ोटो शेयर करते हुए उनसे माफी मांगी है.

क्या कहा शिल्पा ने

माफी मांगते हुए शिल्पा ने आसिफ शेख के लिए लिखा, ‘आसिफ जी आपने बुलाया और मैं नहीं आ पाई, उसके लिए सॉरी, आपने मुझे अपनी पार्टी में बुलाया, लेकिन मैं वहां नहीं आ पाई उसके लिए शॉरी, मुझे अभी पता चला है कि आज आपका जन्मदिन है. मेरी शुभकामनाएं हमेशा आपके साथ हैं, इस दिन आपके लिए सभी खुशियों की कामना करती हूं. आपके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना एक सम्मान की बात थी और मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती कि आप कितने अच्छे हैं. आप एक अद्भुत इंसान हैं, धन्य रहें और मुस्कुराते रहें. जन्मदिन मुबारक आसिफजी.’

शिल्पा के इस पोस्ट के बाद से ही अंगूरी भाभी और भभूति जी के रील्स और फोटोज़ सोशल मीडिया और वायरल हो रहे हैं.

 

यह भी पढ़ें :

Railway News: स्पेशल ट्रेन और स्पेशल किराया खत्म, अब पहले की तरह होगा ट्रेनों का परिचालन

Akhil Bhartiya Rajbhasha Sammelan हमें राजभाषा को मजबूत करने की जरूरत : शाह

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर