Bhabhi Ji fame neha pendse corona positive:

मुंबई. Bhabhi Ji fame neha pendse corona positive:  बॉलीवुड और छोटे पर्दो के सितारों पर तेज़ी से कोरोना का साया मंडरा रहा है, एक के बाद एक सितारे कोरोना की गिरफ्त में आते जा रहे हैं. इसी कड़ी में अब “भाभी जी घर पर हैं” की अनीता भाभी उर्फ़ नेहा पेंडसे भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं. उन्होंने खुद इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दी.

कई बार आया गलत रिज़ल्ट

“भाभी जी घर पर हैं” की अनीता भाभी उर्फ़ नेहा पेंडसे से बताया कि उन्होंने इससे पहले दो-तीन बार अपना कोरोना टेस्ट करवाया था जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन उनमें कोरोना के संभावित लक्षण थे जिसके बाद उन्होंने दोबारा अपना टेस्ट करवाया जो पॉज़िटिव आया. कोरोना संक्रमित होने से पहले ही नेहा ने खुद को घर में ही क्वारंटीन कर लिया था, जिसकी वजह से कोई भी वो किसी के भी संपर्क में नहीं आई हैं.

अभिनेत्री ने किया पोस्ट

नेहा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए लिखा, “कोरोना को दो सालों तक चकमा देने के बाद, आखिरकार मैं इससे संक्रमित हो ही गई. फिलहाल मैं घर पर ही क्वारंटीन हूँ और अपना ख़ास ख्याल रख रही हूँ.” उन्होंने आगे कहा कि वो अपने संपर्क में आए लोगों से जांच करवाने को नहीं कहेंगी क्योंकि उनके अन्तर्मुख स्वाभाव के चलते बीते कई दिनों से वो लोगों के संपर्क में आई ही नहीं हैं.

पति भी होगी जांच

नेहा ने आगे बताया कि उन्हें पिछले चार-पांच दिनों से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने बताया कि वो काफी कमजोरी महसूसी कर रही हैं, जिसकी वजह से पिछले तीन चार दिनों से वो बिस्तर से उठ भी नहीं पाई हैं. अभिनेत्री ने आगे बताया कि उनके पति की भी कोरोना जांच होने वाली है.

नहीं रुकेगी शूटिंग

बता दें कि अनीता भाभी भले ही कोरोना संक्रमित हो गई हैं, लेकिन शो में अनीता भाभी ज़रूर नज़र आएंगी. नेहा ने बताया कि उन्होंने काफी बैंक एपिसोड्स शूट किए हैं, जिसकी वजह से उनके शूट नहीं करने से शो पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

 

यह भी पढ़ें:

Delhi: private offices closed, दिल्ली में कोरोना का कोहराम, DDMA ने दिए प्राइवेट दफ्तरों को बंद करने के आदेश

Relief In Covid Cases घटी रफ्तार, कल से 11,660 कम नए मामले, करीब 70 हजार मरीज ठीक हुए

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर