बेगलुरु: बालीवुड की हॉट एवं सेक्सी अदाकारा सनी लियोनी के बेंगलुरु में आने वाली 31 दिसंबर की रात को होने वाले शो को बेंगलुरु पुलिस ने सुरक्षा कारणों से रद्द कर दिया है. बेंगलुरु पुलिस के पुलिस कमिश्नर टी. सुनील कुमार ने कहा कि सिटी में किसी भी अनहोनी से बचने के लिए पुलिस ने ये फैसला लिया है. बता दें कि बेंगलुरु पुलिस का ये फैसला कर्नाटक प्रोटेक्शन फोरम नाम के संगठन के 100 एक्टिविस्टों द्वारा सनी लियोनी के होने वाले शो पर आपत्ति जताने क बाद आया है.

लेकिन बेंगलुरु पुलिस का कहना इस आयोजन को इसलिए रद्द किया गया है क्योंकि आयोजकों ने इस शो के लिए ऑफिशियल अनुमति नही ली थी. बता दे कि शुक्रवार को कर्नाटक हाई कोर्ट का एक आदेश आया था जिसमें नए साल पर शांतिपूर्वक आयोजनों को सुनिश्चित करने की बात कही गई थी.

अभी कुछ ही समय पहले कोच्चि में एक शो के लिए पहुँची बालीवुड की इस कमसिन अदाकारा की एक झलक पाने को बेताब हजारों फैंस की भीड़ बेकाबू हो गई थी. पुलिस को फैंस को काबू करने में पसीने छूट गए थे. इसी वजह से बेंगलुरु पुलिस ने यह फैसला लिया है. हाल ही में सनी बादशाहो के आईटम नंबर पिया मोरे में, संजय दत्त की कमबैक फिल्म भूमि में नजर आईं थीं. इसके अलावा सनी ओमंग कुमार की फिल्म में ‘ट्रिपी-ट्रिपी’ में भी नजर आईं थीं. इस गाने को सचिन-जिगर की जोड़ी ने कंपोज किया था और मशहूर कोरियॉग्रफर गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया था.

छोट पर्दे पर सनी लियोनी की वापसी, मैन वर्सेज वाइल्ड शो को करेंगी होस्ट

फातिमा सना शेख की ये 35 हॉट, सेक्सी और बोल्ड फोटो ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर