बॉलीवुड डेस्क, मुबंई. पश्चिम बंगाल में सिलिगुड़ी के एक होटल से बंगाली अभिनेत्री पायल चक्रवर्ती का शव बरामद किया गया है. पुलिस को बंगाली एक्ट्रेस पायल चक्रवर्ती का शव बुधवार शाम 5 सितंबर को सिलीगुड़ी के एक होटल के कमरे में पंखे से लटका मिला है. पुलिस ने पायल चक्रवर्ती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच जुट गई है. प्राइमरी जांच के अनुसार पुलिस का अनुमान है कि एक्ट्रेस ने सुसाइड किया है. खबर है कि अभिनेत्री कोलकाता के नेताजी नगर में रहती थीं. बता दें कि एक्ट्रेस पायल चक्रवर्ती अब तक कई बंगाली सीरियल और फिल्मों में छोटे-छोटे रोल कर चुकी हैं.

बंगाली अभिनेत्री पायल चक्रवर्ती बंगाली टीवी सीरीयल ‘Ek masher Sahitya Series’, ‘Chokher Tara Tui’ और ‘Goenda Ginni’ में नजर आ चुकी हैं. पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री अपने फिल्मी करियर की ओर ज्यादा ध्यान दो रही थीं. सिलीगुड़ी में मौजूद होटल अथॉरिटी से मिली जानकारी के अनुसार पायल होटल में मंगलवार को आई थी, अनुमान था कि वो बुधवार सुबह गंगटोक जाने वाली थीं. जब बुधवार को साफ-सफाई के लिए होटल कर्मचारी ने दरवाजा खटखटाया तो उन्होंने दरवाजा नहीं खोला. बार-बार दरवाजा खटकाने के बाद भी गेट न खोलने के बाद संदेह होने पर होटल कर्मचारियों में पुलिस को इस बात की सूचना दी.

घटनास्थल पर जैसे ही पुलिस ने पहुंचकर कमरे का दरवाजा तोड़ा, जहां पायल चक्रवर्ती का लाश पंखें से लटकी हुई मिली. पुलिस ने तुरंत शव को कब्जे में लेटे हुए पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

पति के साथ दुबई में छुट्टियां मनाने गईं सनी लियोनी ने फोटो शेयर कर कहा- खूबसूरत रात

Andhadhun Poster: अंधाधुंध के नए पोस्टर में छड़ी पकड़े आयुष्मान खुराना को सहारा देते दिखीं राधिका आप्टे

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App