नई दिल्ली. अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’ के मेकर्स एक बार फिर फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा सकते हैं। क्योंकि कुछ राज्यों में लॉकडाउन प्रतिबंधों को वापस ले लिया गया है, इस महीने के अंत तक सिनेमाघरों के खुलने का कोई संकेत नहीं है, जैसा कि फिल्म उद्योग के विशेषज्ञ उम्मीद कर रहे थे।

15 जून को, निर्माता वाशु भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट ने फिल्म की रिलीज की तारीख 27 जुलाई घोषित की थी और लॉकडाउन 2.0 के लागू होने के बाद से यह सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली बड़ी फिल्म थी। ट्रेड सर्किल में यह भी चर्चा है कि फिल्म अगस्त में सिनेमाघरों में रिलीज भी नहीं हो सकती है। अगस्त के मध्य में रिलीज को आगे बढ़ाने के बारे में पूछे जाने पर, राजस्थान के एक प्रमुख वितरक और मल्टीप्लेक्स के मालिक राज बंसल ने कहा, “मौजूदा स्थिति को देखते हुए मुझे नहीं लगता कि 27 जुलाई तक सिनेमाघर पूरी तरह से खुलेंगे, इसलिए हर मौका है। बॉटम’ 13 अगस्त को रिलीज हो सकती है।”

जबकि निर्माता वाशु भगनानी टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं थे, यूनिट के एक करीबी सूत्र ने कहा, “‘बेल बॉटम’ पर अभी कोई निर्णय नहीं लिया गया है क्योंकि देश में सिनेमाघरों को खोलना बाकी है।” निर्माता अब यह भी सुनिश्चित करेंगे कि फिल्म उचित समय पर थिएटर में रिलीज हो। ओटीटी रिलीज की तारीख भी उसी के अनुसार प्रभावित होगी।

‘बेल बॉटम’ परियोजना शुरू से ही प्रभारी का नेतृत्व करने में कामयाब रही है। पिछले साल भी, इसने महामारी के दौरान अनुकरणीय ऑन-सेट कोविड प्रबंधन के साथ शूट और पूरी होने वाली पहली हिंदी फिल्म होने के लिए सुर्खियां बटोरीं। ‘बेल बॉटम’ रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित एक जासूसी थ्रिलर है और इसमें अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और वाणी कपूर मुख्य किरदार में हैं।

Harbhajan Singh Geeta Basra Baby Boy: हरभजन सिंह के घर आया नन्हा मेहमान, गीता बसरा ने दिया बेटे को जन्म

Ileana D’Cruz on Break-Up: इलियाना डीक्रूज ने साझा किया कि दिल टूटने के बाद वो कैसे डील करती हैं