Sunday, September 25, 2022

नीतू कपूर को रणबीर-आलिया ने दिया शानदार गिफ्ट, अभिनेत्री ने शेयर की फोटो

मुंबई: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीतू कपूर ने 8 जुलाई को अपना 64वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। नीतू कपूर ने न्यूयॉर्क में अपने परिवार के साथ अपना बर्थडे मनाया था। नीतू कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें, नीतू कपूर के बेटे और बहू यानी रणबीर कपूर-आलिया भट्ट इस सेलिब्रेशन का हिस्सा नहीं बन पाए थे। वह दोनों अपने काम में व्यस्त चल रहे हैं मगर उन्होंने नीतू कपूर को स्पेशल फील कराने का मौका भी नहीं छोड़ा। भले ही रणबीर और आलिया उनके बर्थडे का हिस्सा नहीं बन पाए ,लेकिन उन्होंने उनके लिए एक स्पेशल गिफ्ट भेजा था जिसकी तस्वीर नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर साझा की है।

लंदन में सेलिब्रेट किया जन्मदिन

नीतू कपूर ने लंदन में अपना खास दिन बेटी रिद्धिमा और कपूर फैमिली के साथ मनाया। नीतू कपूर ने करीना कपूर, करिश्मा कपूर और सैफ अली खान से भी लंदन में मुलाकात की जो वेकेशन मनाने के लिए लंदन गए हुए हैं। नीतू कपूर के बर्थडे पर स्पेशल लंच ऑर्गनाइज किया गया था। जिसकी तस्वीर नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

क्या है आलिया-रणबीर का खास गिफ्ट

नीतू कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गिफ्ट की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में फूलों का बुकेट और आलिया-रणबीर की तरफ से एक नोट लिखा हुआ है। नोट में लिखा है- हैप्पी बर्थडे मां, मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। नीतू कपूर गिफ्ट की फोटो शेयर करते हुए लिखती हैं – थैंक यू आलिया और रणबीर।

अभिनेत्री इन फिल्मों में आएंगी नजर

नीतू कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी लास्ट फिल्म ‘बेशरम’ थी, जो साल 2013 में रिलीज हुई थी। इसमें वो अपने बेटे रणबीर के साथ लीड रोल में दिखी थीं। लेकिन अब एक्ट्रेस धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘जुगजुग जियो’ से अपना कमबैक किया है। नीतू की ये फिल्म 24 जून को रिलीज हुई थी। नीतू फिलहाल शो ‘डांस दीवाने जूनियर’ को जज कर रही हैं।

 

Heart Attack: इतने घंटे जरूर सोएं, आ सकता है हार्ट अटैक

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: यही बनेंगी दयाबेन, मेकर्स ने किया कन्फर्म

Latest news