बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. जल्द ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास शादी करने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दिसंबर में दोनों सात फेरे ले सकते हैं. शादी से पहले जश्न भी शुरू हो चुका है. दरअसल ब्राइडल शावर और बैचलर पार्टी के बाद अब प्रियंका चोपड़ा पजामा पार्टी मनाती हुई नजर आई हैं. खास बात है कि इस पार्टी में उनकी बहन परिणीति चोपड़ा, मुकेश अंबानी के बेटी इशा अंबानी, निक जोनास की भाभी और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए. जिसके मजेदार फोटो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं.

प्रियंका की पजामा पार्टी का फोटो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है और उनके फैंस काफी पंसद भी कर रहे हैं. फोटो में सभी लड़कियों ने पिंक कलर की नाइट ड्रेस पहनी हुई है. फोटो को देखकर साफ नजर आ रहा है कि पार्टी में जमकर मस्ती की गई है. इस पजामा पार्टी का आयोजन इटली में किया गया है. इससे पहले प्रियंका एम्स्टर्डम में थीं, जहां उन्होंने शादी से पहले अपनी बैचलर पार्टी सेलिब्रेट की थी.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की शादी में ज्यादा समय नहीं बचा है. कहा जा रहा है कि पहले दोनों हिंदू रीति रिवाजों के अनुसार शादी करेंगे जिसके बाद व्हाइट वेडिंग का आयोजन भी किया जाएगा. सूत्रों की मानें तो राजस्थान के जोधपुर में स्थित उम्मेद भवन में दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे के साथ बंधन में बंध सकते हैं. इसी बीच खबर ये भी है कि अपने संगीत फंक्शन में निक जोनास अपने ग्रुप के साथ प्रियंका चोपड़ा के लिए रोमाटिंक गाने भी गा सकते हैं.

Priyanka Chopra Diwali Photo: प्रियंका चोपड़ा ने शादी से पहले परिवार संग मनाई दिवाली, ट्रेडिशनल लुक में दिखा खास अंदाज

Priyanka Chopra Bachelor Party: बैचलर पार्टी मना परिणीति चोपड़ा के संग एम्स्टर्डम से भारत लौटीं प्रियंका चोपड़ा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App