मुंबई: तीन दिसंबर को भारती सिंह अपने ब्वॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बचिया के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं. गोवा में होने वाली इस शादी की तैयारी जोर-शोर से हो रही है. भारती की शादी को लेकर जहां उनका परिवार उत्साहित है, तो वहीं उनके दोस्त भी उनके हर फंक्शन में बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं. चूड़ा सेरेमनी के बाद भारती ने बुधवार शाम अपने घर पर माता की चौकी रखी. उनके घर पर शादी से जुड़ा यह आखिरी कार्यक्रम था. इस दौरान भारती के साथ हर्ष भी मौजूद रहे. दोनों ने मिलकर माता की चौकी कार्यक्रम में हिस्सा लिया.

आपको बता दें कि एक दिन पहले भारती ने चूड़ा रस्म पूरी की थी जहां भारती ने जमकर ठुमके लगाए. इस फंक्शन की कई फोटोज सोशल मीडिया पर देखने को मिली. इसके अलावा दोनों ने अपना वेडिंग सॉन्ग भी लॉन्च किया था. बता दें कि भारती और हर्ष ने डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ में भी हिस्सा लिया था. इसके अलावा भारती और हर्ष ने कॉमेडी शो ‘कॉमेडी क्लासेस’ और कॉमेडी सर्कस में भी एक साथ काम किया है.

साल 2012 में भारती को इंडियन टेलीविजन अकादमी अवॉर्ड्स में बेस्ट अभिनेत्री का पुरस्कार मिल चुका है. भारती के घर के सारे फंक्शन खत्म हो चुके हैं अब बस इंतजार है शादी का जोकि 3 दिसंबर को गोवा में होगी.

शादी की तैयारी में जुटीं कॉमेडियन भारती सिंह, 3 दिसंबर को लेंगी सात फेरे

फिरंगी में कपिल शर्मा की हिरोइन इशिता दत्ता ने वत्सल सेठ संग लिए सात फेरे

 

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर