बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. इन दिनों सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं. सारा अली खान इस साल के अंत तक बॉलीवुड में डेब्यू कर लेंगी. सारा एक तरफ सुशांत सिंह राजपूत के साथ जहां केदारनाथ फिल्म में नजर आने वाली हैं. वही दूसरी तरफ रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिम्बा में रोमांस करती हुई देखे देंगी. लेकिन सारा अली खान के डेब्यू से पहले ही उनके फैंस ने ट्विटर पर रिक्वेस्ट किया कि, सोशल मीडिया पर डेब्यू कर ले. ताकि उनके फैंस को उनकी लाइफ से जुड़ी तम्माम जानकारी मिल सके. ट्विटर पर सारा के फैंस ने कहा कि, वो 12 अगस्त को अपने बर्थडे पर सोशल मीडिया पर डेब्यू कर लें.

सारा अली खान 12 अगस्त को 24 साल की हो जाएंगी. बिना किसी कन्फ़र्मेशन के फैंस को उम्मीद है कि, सारा अली अपने बर्थडे के दिन सोशल मीडिया पर डेब्यू कर लेंगी. जैसे ही ये खबर सुर्ख़ियों में छाई #SaraAliKhanOnSocialMedia ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. जिसने सारा अली खान के डेब्यू को लेकर फैंस की उत्सुकता और बढ़ा दिया है. हम आपके आपसे सारा के फैंस का ट्विट शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप को भी पता चल जाएगा कि फैंस सारा की सोशल मीडिया डेब्यू को लेकर कितने उत्सुक हैं.

आपको बता दें कि सारा अली खान की अक्सर श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर से तुलना होती रहती है, क्योंकि जाह्नवी ने हाल ही में बॉलीवुड में धड़क से डेब्यू किया है. धड़क ने बॉक्स ऑफस पर धमाल मचा कर रख दिया. और जाह्नवी की एक्टिंग को भी खूब सराहा गया. अब सबकी निगाहें सारा पर टिकी हुईं है कि क्या ये भी जाह्नवी की तहर शानदार डेब्यू कर पाएंगी. जब एक इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी से पूछा गया, तो उन्होने ने कहा कि मुझमें और सारा में कोई कॉम्पटीशन नहीं है. 

केदारनाथ स्टार सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान ने फ्लाइट में की बुजुर्ग के साथ बदतमीजी

सुहाना गौरी, जाह्नवी श्रीदेवी, सारा अमृता समेत बॉलीवुड की खूबसूरत मां-बेटियों की जोड़ी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App