बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप के बारे में सभी जानते हैं. इस साल न्यू ईयर भी आलिया ने अपने परिवार के साथ नहीं मनाया था बल्कि वो रणबीर कपूर की फैमिली के साथ स्विट्जरलैंड में थीं. कपूर फैमिली के साथ न्यू ईयर की तस्वीरें सामने आने के बाद अब बॉलीवुड की गलियारों मेंरणबीर कपूर और आलिया भट्ट के इंगेजमेंट की खबरें सामने आने लगीं हैं. ऐसी खबरें इसलिए भी ज्यादा गर्म हैं कि नीतू कपूर अब चाहती हैं कि रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंधे.

आपको बता दें कि इस साल बॉलीवुड में शादियों का सीज़न रहा है. सोनम कपूर-आनंद आहूजा, दीपिका पादुकोण-रनवीर सिंह या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस , एक के बाद एक कई बॉलीवुड सितारें इस साल शादी के बंधन में बंधे है. ऐसे में मां नीतू कपूर चाहती हैं कि उनका बेटा भी जल्द इस राह पर चल पड़े और शादी के बंधन में बंध जाए.  नीतू कपूर चाहती हैं कि शादी ना सही इस साल के मध्य यानि जून तक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इंगेजमेंट तो कर हीं लें.

हलांकि खबरों की माने तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस साल इंगेजमेंट से भी बचना चाह रहे हैं. जोड़ी का कहना है कि वो अपने आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र तक रुकना चाहते हैं. हलांकि रणबीर कपूर अपनी मां के बहुत क्लोज़ हैं और अगर मां नीतू कपूर उनपर शादी के लिए दबाव बनाती हैं तो वो शायद इंकार ना कर सकें और इस साल एक और भव्य शादी का गवाह बने. 

Ranbir Kapoor Gully Boy: आखिर क्यों रणवीर सिंह – आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय में काम करने से रणबीर कपूर ने कर दिया था ना !

Alia bhatt Sexy Photo: आलिया भट्ट का ये सिंपल लुक देखकर फैंस हुए दंग, तारीफों की लगाई झड़ी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App