BB15 Weekend Ka Vaar

नई दिल्ली, BB15 Weekend Ka Vaar अगले ही हफ्ते शो बिग बॉस का फिनाले है ऐसे में सोशल मीडिया पर कई वायरल रिपोर्ट्स की माने तो देवोलीना भटाचार्या शो से एलिमिनेट हो गयी हैं. खबरों की माने तो देवोलीना , राजीव अदातिया के साथ घर से बाहर आ चुकी हैं.

एक हफ्ते बाद बिग बॉस के सीजन 15 का विनर सभी के सामने होगा. सीजन की ट्रॉफी कौन जीतेगा ये तो आने वाला समय ही बताएगा. जीत की इस दौड़ में देवोलीना एक अहम चेहरा मानी गयी थी. आने वाले हफ़्तों में उनके फैंस उनके जीतने की आस लगाए बैठे थे. पर ख़बरों की माने तो देवोलीना बिग बॉस के घर से बेघर हो चुकी हैं.

क्या है सच……

सोशल मीडिया की वायरल रिपोर्ट्स की माने तो देवोलीना इस हफ्ते घर से बेघर हो जाएंगी. ये खबर हैं कि राजीव अदातिया के साथ वो इस सफर को अलविदा कहने जा रहीं हैं. इस खबर को सुनकर उनके फैंस में निराशा देखी जा सकती है. क्योंकि शो का फिनाले इतना करीब है इतने करीब पहुँच कर ऐसे एलिमिनेट होना तो किसी भी फैन को रास नहीं आएगा.

घर में ख़ास मकसद से गए थे राजीव अदातिया

बिग बॉस के घर में राजीव की एंट्री कुछ ख़ास कामों के लिए की गयी थी. उनको शो के टिकट-टू-फिनाले टास्क की जिम्मेदारी दी गयी थी. जिसके पूरे होने पर अब उन्हें वापस बुला लेने की खबर सामने आ रही है.

देवोलीना के घर से एलिमिनेट होने की बात में कितनी सच्चाई हो सकती है ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा. अभी फिलहाल कौन इस सीजन का ताज अपने घर ले जा सकता है ये सवाल ऑन एयर बना हुआ है. बता दें कि आखरी एलिमिनेशन के बाद बिग बॉस को अपने फाइनलिस्ट मिल जाएंगे.

यह भी पढ़ें:

Coronavirus Update: कोरोना का कहर जारी, 3.37 लाख नये केस, ओमिक्रॉन 10 हजार के पार

SHARE