BB15 Tribute To Sidharth Shukla

 

नई दिल्ली, BB15 Tribute To Sidharth Shukla बिग बॉस सीजन 15 का फिनाले करीब है. इस शो से गहरा ताल्लुक रखने वाले सिद्धार्थ सीजन 13 में विनर रह चुके थे. जिनके अचानक निधन पर इस सीजन के फिनाले में उन्हें ट्रिब्यूट देने शहनाज को देखा जाएगा. क्या कुछ होगा इस ट्रिब्यूट में आइये जानते हैं.

वर्ष 2021 सभी के लिए चौका देने वाला था. जब सिल्वर परदे के स्टार सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन से इंडस्ट्री में सन्नाटा छा गया था. उनके गुज़रने की खबर पर शहनाज़ गिल पूरी तरह टूट गयीं थी. दोनों की जोड़ी की शुरुआत बिग बॉस के घर से ही हुई थी. जहां दोनों की केमिस्ट्री को बिग बॉस के सीजन 13 में खूब पसंद किया गया था.

दिवंगत अभिनेता को दिया जाएगा ऐसे ट्रिब्यूट

सिद्धार्थ शुक्ला को इस सीजन के फिनाले में ट्रिब्यूट देने की प्लानिंग की जा रही है. उनके ट्रिब्यूट में शहनाज़ गिल को देखा जाएगा. कलर्स टीवी ने इसकी जानकारी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर शो के प्रोमो को शेयर कर की है. ये प्रोमो सिडनाज़ के फैंस के लिए थोड़ा इमोशनल कर देने वाला भी है. जहां दोनों की जोड़ी द्वारा घर में बिताए गए यादगार लम्हों को फिर से याद किया जाएगा. सिडनाज़ के इस ट्रिब्यूट में दोनों कलाकारों के यादगार क्लिप्स को चलाया जाएगा जिसे शहनाज़ गिल द्वारा परफॉर्म भी किया जाएगा.

यादगार ट्रिब्यूट टू सिडनाज़

इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि ये फिनाले होगा यादगार जब सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट देने शहनाज़ आएंगी. 29 और 30 जनवरी को देखना न भूलें बिग बॉस सीजन 15 का फिनाले एपिसोड. ऐसे में सिडनाज़ के फैंस तो दोनों के इस ट्रिब्यूट को देखेंगे ही

यह भी पढ़ें:

Republic Day 2022: 5 घंटे के लिए बंद रहेंगे दिल्ली मेट्रो के ये तीन स्टेशन

BSF and Pakistan Rangers Exchange Sweets on 73rd Republic Day: वाघा बॉर्डर पर जवानों ने मना गणतंत्र दिवस का जश्‍न, BSF और पाकिस्तानी रेंजर्स ने किया मिठाइयों का आदान-प्रदान

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE