बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक्टर जॉन अब्राहम पिछले कुछ समय से पॉलिटिकल टोन से लबरेज फिल्मों में नजर आ रहे हैं. पहले रॉ और अब बाटला हाउस फिल्म के जरिए वह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले हैं. हाल में ही बाटला हाउस ट्रेलर लॉन्च हुआ. इस मौके पर फिल्म के अभिनेता व डायरेक्टर सभी मौजूद रहे. जॉन अब्राहम के साथ एक बार फिर काम करने वाली नोरा फतेही भी इस इवेंट में नजर आईं.

जॉन अब्रहाम के साथ सत्यमेव जयते में नोरा फतेही ने काम किया था. नोहा फतेही को भी इसी फिल्म से खूब फेम हासिल हुआ. इसके बाद नोरा फतेही को जॉन अब्रहाम की लकी चार्म कहा जाने लगा. बाटला हाउस के ट्रेलर लॉन्च पर जब जॉन अब्राहम से पूछा गया क्या वाकई में वह भी मानते हैं कि नोरा उनकी लकी चार्म थी तो उन्होंने कहा कि हां वह मेरी थीं, 15 अगस्त के बाद आप भी समझ जाएंगे क्यों. बता दें जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस 15 अगस्त को रिलीज होगी.

इतना ही नहीं, फिल्म के डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने भी नोरा फतेही की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि अब जब बाटला हाउस एनकाउंटर के बारे में सर्च होगा तो हमेशा नोरा फतेही गूगल पर नजर आएगी. नोरा फतेही को लेकर फिल्म अभिनेता और डायरेक्टर दोनों ने ही नोरा की जमकर तारीफ की.

इस ट्रेलर लॉन्च के दौरान नोरा फतेही ने कहा कि मैं बहुत ग्रेटफुल महसूस कर रही हूं कि मैं इस फिल्म का हिस्सा हूं. जॉन अब्राहम, निखिल आडवाणी और भूषण जी ने मेरे पर विश्वास जताया जिसके लिए मैं बहुत धन्यवाद देती हूं. गौरतलब है कि हाल में ही नोरा फतेही भारत फिल्म में नजर आईं. अब वह स्ट्रीट डांसर फिल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर संग नजर आएंगी.

WhatsApp Latest Update: व्हाट्सएप चैट में ही कर सकेंगे फोटो एडिट, जल्द आ रहा है नया फीचर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App