मुंबई. इन दिनों बप्पी लहरी की बीमारी की खबरें सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचा रही हैं. सोशल मीडिया पर यह अफवाहें फ़ैल रही हैं कि बप्पी लहरी अपनी आवाज़ खो चुके हैं, इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर यह भी खबरें हैं कि बप्पी लहरी चल-फिर नहीं पा रहे हैं और इसके लिए उन्हें उनके जुहू स्थित अपार्टमेंट में लिफ्ट लगवा दिया गया है. अब इन खबरों पर खुद बप्पी लहरी ( Bappi Lahri on his Health News ) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और इन्हें झूट बताया है.

दुख होता है ऐसी खबरें पढ़कर – बप्पी लहरी

सोशल मीडिया में अलग ही ताकत है, यह झूट को भी सच बना देता है. ऐसा ही कुछ हुआ मशहूर गायक बप्पी लहरी के साथ. सोशल मीडिया पर यह अफवाह आग की तरह फैलने लगी कि बप्पी लहरी ने अपनी आवाज़ खो दी है. यह खबर बहुत जल्द सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

अब बप्पी लहरी ने इन खबरों को खुट बताते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, ‘मीडिया में अपने और अपने स्वास्थ्य के बारे में झूठी खबरों को देखकर दुख हुआ. अपने चाहनेवालों और शुभचिंतको की दुआओं की वजह से मैं अच्छा हूं. बप्पी दा.’ इस पोस्ट के कैप्शन में बप्पी लहरी ने #falsereporting का भी इस्तेमाल किया है. बप्पी लहरी के इस पोस्ट पर मशहूर गायक शान ने करते हुए लिखा है कि ‘यह मन खराब करने वाला है. #falsereporting मुझे समझ नहीं आता कि उन्हें ऐसा करके क्या मिलता है. इससे बस पैनिक और कंफ्यूजन ही पैदा ही होती है.’ 

इससे पहले भी सोशल मीडिया पर बप्पी लहरी की सेहत को लेकर अफवाहें उड़ाई गई थी, यह खबरें थी कि बप्पी लहरी चल-फिर नहीं पा रहे हैं और इसके लिए उन्हें उनके जुहू स्थित अपार्टमेंट में लिफ्ट लगवा दिया गया है. अब इन सब अफवाहों पर बप्पी लहरी ने अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की है.

 

यह भी पढ़ें :

Kangana Ranaut Vs Javed Akhtar : जावेद अख्तर मानहानि मामले में कोर्ट में पेश हुईं कंगना, किया काउंटर केस

RRC Recruitment 2021: उत्तर रेलवे में निकलीं 10वीं पास के लिए 3000 से ज्यादा नौकरियां, आवेदन प्रक्रिया आज से शुरू

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर