बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर सिंगर बप्पी लहरी अपने पूरे करियर में 500 से ज्यादा फिल्मों के गाने कंपोज कर चुके हैं और कई गाने गा चुके हैं. हिंदी और बंगाली फिल्मों में गाने के बाद अब बप्पी लहरी का पहला मराठी सॉन्ग Kopcha भी रिलीज हो चुका है. जी हां इतने सालों बाद अब बप्पी दा ने लक्की फिल्म के कोपचा गाने से मराठी में डेब्यू किया है. इस गाने को देखकर आपको साल 1983 में आई श्रीदेवी और जितेन्द्र की फिल्म हिम्मतवाला की याद आ जाएगी. 

जी हां संजय जाधव और सूरज सिंह की मराठी फिल्म लक्की में गाना गाया है. इनखबर से बातचीत के दौरान बप्पी लहरी ने बताया कि उन्होंने पहली बार मराठी फिल्म के लिए गाना गाया है. उन्होंने आगे यह भी कहा है मराठी सॉन्ग कोपचा गाना उनके लिए सौभाग्य की बात है. बप्पी दा ने यह भी कहा कि उनका मराठी लोगों से हमेशा एक खास लगाव रहा है. इस गाने की शुरुआत में की लाइन में नॉटी वाली फिलिंग आली है, जो कि लोगों को बहुत पंसद आ रही है.

कोपचा सॉन्ग श्रीदेवी और जितेंद्र को ट्रिब्यूट किया गया है. मराठी सॉन्ग कोपचा के लिरिक्स और गाना भले ही अगल हो लेकिन इसके स्क्रिनप्ले पूरी तरह से श्रीदेवी के सॉन्ग नैनों में सपना सपनों में जलना गाने से लिया गया है. गाने में मराठी स्टार्स के अंदर भी ठीक वही जोश देखने को मिल रहा है जो कि श्रीदेवी और जितेन्द्र के अंदर इस गाने में देखा गया था. बता दें कि श्रीदेवी का यह गाना नैनों में सपना सुपरहिट ऑल्ड सॉन्ग्स कलेक्शन की लिस्ट में शामिल है.

Gully Boy Song Apna Time Aayega Review: अभिनय के बाद आवाज के भी बादशाह बने रणवीर सिंह, क्या आपने सुना गली बॉय का अपना टाइम आएगा सॉन्ग

Gully Boy First Song Apna Time Aayega: रणवीर सिंह- आलिया भट्ट की गली बॉय का पहला गाना अपना टाईम आएगा रिलीज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App