नई दिल्ली. मनोरंजन जगत के मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म बैजू बावरा इन दिनों चर्चा का हिस्सा बनी हुई है। इस फिल्म की कास्ट को लेकर कई तरह की जानकारियां सामने आ रही हैं। पहले रणबीर कपूर को फिल्म ऑफर हुई थी, फिर कार्तिक आर्यन का नाम आया और अब रणवीर सिंह ने सबको पीछे छोड़ दिया है। लेकिन अब रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका फिल्म से बाहर हो गई हैं।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के प्रशंसक क्योंकि वे अपनी पसंदीदा जोड़ी को फिर से एक साथ नहीं देख पाएंगे। दोनों पांचवी बार साथ काम करने जा रहे थे। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका अपने पति रणवीर सिंह की तरह हाई पेड फीस चाहती हैं। इससे न एक पैसा ज्यादा और न ही एक पैसा कम। दीपिका को फिल्मों में इंडस्ट्री के बाकी बड़े सितारों की तरह ही हाई पेड फीस मिल रही है लेकिन बैजू बावरा में ऐसा नहीं होने जा रहा है। दीपिका की रिक्वेस्ट ठुकरा दी गई है और उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

वही भंसाली प्रोडक्शन के करीबी सूत्रों के मुताबिक, संजय लीला भंसाली की चार फिल्मों में रणवीर और दीपिका की कंपनी ज्यादा नहीं है. दीपिका की फीस बढ़ोतरी करीना कपूर द्वारा सीता का किरदार निभाने के लिए 12 करोड़ रुपये की फीस की मांग के बाद आई है। करीना फिल्म रामायण में सीता का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं।

National level Boxing Medalist: नेशनल लेवल में बॉक्ससिंग लेवल में मेडल, स्टेट लेवल पर कई मेडल, चंडीगढ़ की रितु अब काट रही पार्किंग की पर्ची

Huma Qureshi Angry to SpiceJet : एयरलाइंस पर फूटा हुमा कुरैशी का गुस्सा, लगाई फटकार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर