South Film Industry 

नई दिल्ली: Baahubali बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बाद अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कोरोना का विस्फोट हो रहा.  एक के बाद एक फ़िल्मी सितारे कोरोना की चपेट में आ रहे है. अब बाहुबली में कट्टपा का किरदार में नजर नजर आए सत्यराज भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इन्हें इलाज के लिए चेन्नई के एक अस्पताल में क्वारंटीन किया गया है. हालांकि अभी तक उनके स्वास्थ्य से जुड़ी किसी तरह की जानकारी नहीं मिली है. सत्यराज के के कोरोना संक्रमित होने की खबर फिल्म मेकर वामसी शेखर ने ट्विटर के जरिए दिया. ट्वीट में उन्होंने लिखा कि एक्टर #सत्यराज ने #COVID19 में पॉजिटिव पाए गए है और अभी अस्पताल में भर्ती है.

बाहुबली में कट्टपा का किरदार

सत्यराज की जिंदगी का सबसे पहला माइलस्टोन फिल्म बाहुबली थी. जिसमें कट्टपा का किरदार निभाकर करोड़ों लोगों के दिल में अपनी जगह बना ली. तमिल और तेलुगु फिल्म के अलावा भी बॉलीवुड में भी काम कर चुके है. दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्स्प्रेस में उन्होंने दीपिका पादुकोण के पिता का किरदार निभाया था.

फिल्म इंडस्ट्री में कोरोना विस्फोट

आपको बता दें कि फिल्हाल महेश बाबु, विशाल ददलानी, सोनू निगम, संगीत निर्देशक एस थमन, स्वरा भास्कर सहित कई सेलेब्स कोरोना से लड़ रहे है. इससे पहले बहुत से सेलेब्स कोरोना की चपेट में आए और ठीक भी हुए जैसे करीना कपूर खान, महीप कपूर, शनाया कपूर, नोरा फतेही, अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, रिया कपूर सहित कई अन्य कोरोना शामिल है.

यह भी पढ़ें:-

PM Security Breach: पंजाब में वी के भावरा बने नये DGP

Election Bugle in Five States भारतीय निर्वाचन आयोग आज कर सकता है तारीखों का एलान 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर