बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Badla first posters: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म बदला का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ गया है. दरअसल फिल्म बदला के दो नए पोस्टर रिलीज हुए हैं. इन पोस्टर्स में फिल्म बदला से अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फर्स्ट लुक जारी किया गया है. फिल्म बदला के पोस्टर्स पर अमिताभ बच्चन और तापसी के लुक के साथ दमदार पंच लाइन भी लिखी हुई है. फिल्म बदला का ट्रेलर कल रिलीज किया जाएगा. अमिताभ बच्चन की फिल्म बदला शाहरुख खान के रेड चिलीज प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही है. 8 मार्च को रिलीज हो रही फिल्म बदला का निर्देशन सुजॉय घोष कर रहे हैं.

फिल्म बदला के ट्रेलर रिलीज की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पेज पर दी है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के दो पोस्टर भी रिलीज किए हैं. बदला के इन पोस्टर्स पर एक बेहद दमदार पंच लाइन भी लिखा हुआ है. पोस्टर पर लिखा है – माफ कर देना हर बार सही नहीं होता… इससे पहले शाहरुख खान ने भी फिल्म का प्रमोशन करते हुए एक ट्वीट किया था, लेकिन उनके इस ट्वीट को पढ़कर फैन्स थोड़ी देर के लिए हैरान रह गए थे. 

शाहरुख खान ने अपने ट्वीट में अमिताभ बच्चन को टैग करते हुए लिखा था- मैं आपसे बदला लेने आ रहा हूं अमिताभ बच्चन साहब… इस पर अमिताभ बच्चन ने रीट्वीट करते हुए शाहरुख को लिखा – अरे भाई शाहरुख खान बदला लेने का टाईम तो निकल गया, अब तो सबको बदला देने का टाईम है.

Saand Ki Aankh Movie: अनुराग कश्यप की अगली फिल्म होगी सांड की आंख, भूमि पेडनेकर – तापसी पन्नू निभाएंगी दबंग किरदार

Amitabh Bachchan Ranbir Kapoor Photo: अमिताभ बच्चन ने रणबीर कपूर के साथ सेल्फी शेयर कर किस नायाब तोहफे के लिए कहा शुक्रिया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App