बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. आयुष्मान खुराना और दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा की फिल्म बधाई हो का मजेदार ट्रेलर रिलीज हुआ है. पेट पकड़कर हंसने को मजबूर आयुष्मान एक बार फिर बच्चों से घिरने वाले है.विक्की डोनर के बाद आयुष्मान भले ही फिल्म बधाई हो में बाप नहीं बन रहे हो लेकिन फिल्म में उनकी मां ही प्रेग्नेंट है. दोनों बेटो की मां नीना गुप्ता कैसे प्रेग्नेंट हो जाती हैं घरवालों के साथ साथ बाहर वालों की इस बात की चिंता है कि आखिर ये सब हुआ कैसे.

तो आयुष्मान और सान्या मल्होत्रा भी इस बात से हैरान है कि आखिर उनके रोमांस और सेक्स करने की उम्र में मम्मी पापा ऐसा कैसे कर सकते है. तो आयुष्मान की दादी एक्ट्रेस सुरेखा सिखरी भी इस बात से चिंता में डूबी जा रही हैं कि आखिर उनके बेटे बहू को इस उम्र में टाइम कैसे मिल गया. पड़ोसी और आयुष्मान के दोस्त भी उसे बड़े भईया बनने की बधाई देने लग गए है. तो अपनी मां का बेबी शॉवर भी बड़े ही धूमधाम से कराने में बिजी आयुष्मान को अपनी गर्लफ्रेंड सान्या मल्होत्रा के साथ थोड़ा रोमांस का भी चांस मिल गया है.

19 अक्टूबर को रिलीज हो रही फिल्म बधाई हो में पहली बार सान्या मल्होत्रा के साथ आयुष्मान की जोड़ी बनी हैं और यकीनन दोनों की केमेस्ट्री के साथ इस मनोरंजन और फैमिली कॉमेडी और घर में आने वाले नए नन्हें मेहमान के बारे में की कहानी जानने के लिए अब तो फैंस भी ओवर एक्साइ़टेड हो गए हैं. इस खुशखबरी की पीछे की वजह जानने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा.

Badhaai Ho Posters: बधाई हो ट्रेलर से पहले आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा ने दी खुशखबरी, मजेदार पोस्टर में बने बच्चें

AndhaDhun Title Track : ग्लैमर और सस्पेंस से भरपूर दिखा आयुष्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे का अंधाधुंध टाइटल ट्रैक