Badhaai Do trailer Release

नई दिल्ली : ‘बधाई हो’ के बाद ‘बधाई दो’ (Badhaai Do Trailer Release) का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. इस फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका मे दिखेंगे। इस फिल्म में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) एक ऐसी लड़की की भूमिका नजर आने वाली हैं जिसका लड़कों में कोई इंटरेस्ट नहीं फिर भी वो एक लड़के से शादी करती है. इस फिल्म में मनोरंजन का फुल डोज दर्शकों को देखने को मिलने वाले है।

फिल्म बधाई दो का ट्रेलर रिलीज़ हुआ

एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म ‘बधाई दो’ (Badhaai Do) का ट्रेलर रिलीज हुआ.यह फिल्म पूरी कॉमेडी से भरी है. राजकुमार राव और भूमि मिलकर लोगों खूब हसांने वाले हैं. इस फिल्म के मेकर्स ने कल इस फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया था. ‘बधाई दो’ फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

फिल्म के पोस्टर में एक्टर राजकुमार राव पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखाई देंगे.एक्ट्रेस भूमि एक ऐसी लड़की के किरदार में हैं जिसका लड़को में इंटरेस्ट नहीं फिर भी वो एक लड़के से शादी कर लेती है. इस फिल्म के ट्रेलर में मनोरंजन का फुल डोज दर्शकों को मिलेगा.

‘बधाई दो’ फिल्म की रिलीज़ डेट आयी सामने

एक्टर राजकुमार इस फिल्म में नए लुक में नजर आने वाले है साथ ही एक्टर अपनी कॉमेडी से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले है. इस फिल्म से जुडी कोई अपडेट नहीं आई थी. पहले इस फिल्म की रिलीज डेट 26 जनवरी को थी लेकिन कोविड महामारी की वजह से इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई. इस फिल्म के ट्रेलर के साथ इसकी रिलीज डेट भी बताई गई है. ‘बधाई दो’ फिल्म 11 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

2018 में बधाई हो फिल्म आई थी

‘बधाई हो’ फिल्म साल 2018 में आयुष्मान खुराना और सैन्य मल्होत्रा दोनों इस फिल्म में थे। ये फिल्म उस साल की सबसे हिट फिल्मों में से एक थी. इस फिल्म में नीना गुप्ता और गजराज राव नजर आये थे. ये बेहद ही संवेदनशील आधार पर बनी फिल्म थी इस बार भी फिल्म की कहानी एक बेहद ही अलग मुद्दे को कॉमेडी के रूप में दर्शकों के बीच में लाया जा रहा है. इस फिल्म को बधाई दो को हर्षवर्धन कुलकर्णी ने डायरेक्ट किया है।

यह भी पढ़ें :

Bigg Boss 15 Grand Finale : बिग बॉस 15 ग्रैंड फिनाले का अनाउंसमेन्ट हो चुका, ये कंटेस्टेंट्स पहुंचे फिनाले में !

19 Nominations Canceled in Agra : जांच के बाद आगरा में 19 पर्चे निरस्त, फतेहाबाद में सर्वाधिक नामांकन खारिज

 

SHARE