Sunday, January 29, 2023

Bade Miya Chote Miya में इस हसीना की एंट्री, Akshay-Tiger संग बनेगी जोड़ी

नई दिल्ली : अली अब्बास जफर की अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की कास्ट में दो नाम तो पहले से ही फ़ाइनल थे ये दो नाम अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का है. दोनों को पहली बार स्क्रीन पर साथ देखा जाएगा. लेकिन सवाल ये था कि इस स्क्रीन पर कौन सी अभिनेत्री उनके साथ नज़र आएगी. अब जवाब मिल गया है. फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है जहां फिल्म में फीमेल लीड का नाम भी सामने आ गया है.

जाह्नवी कपूर बनेंगी हीरोइन

जानकारी के अनुसार फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी में ग्लैमर का तड़का लगाने जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की एंट्री हो गई है. इस फिल्म के लिए जाह्नवी को साइन कर लिया गया है. ख़बरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग जनवरी 2023 में शुरू होगी। अब फिल्म की शूटिंग में जाह्नवी भी अक्षय-टाइगर को ज्वाइन करेंगी। हालांकि, मेकर्स ने अब तक इस बात को साफ़ नहीं किया है कि जाह्नवी की जोड़ी आखिर किसके साथ बनने जा रही है. अक्षय कुमार या टाइगर श्रॉफ? वो कौन होगा जिसके साथ जाह्नवी रोमांस फरमाते नज़र आएंगी. बता दें, पहले फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर का नाम सामने आ रहा था लेकिन अब ये नाम जाह्नवी के साथ बदल गया है. ये पहली बार होगा जब जाह्नवी अक्षय और टाइगर के साथ स्क्रीन साझा करेंगी.

इस अभिनेत्री का नाम आउट

कुछ ही समय पहले अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने अली अब्बास जफर की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की अनाउंसमेंट कर दी है. एक एक्शन पैक्ड प्रोमो के साथ फिल्म का ऐलान किया गया था. बता दें, यह फिल्म साल 1998 में इसी नाम से आई फिल्म का दूसरा वर्ज़न होगी. फिल्म के पहले भाग में गोविंदा और अमिताभ बच्चन लीड रोल में थे. फिल्म में राम्या कृष्णनन और रवीना टंडन बतौर फीमेल लीड नज़र आई थीं. अब फिल्म के रिबूट में भी हीरोइन के नाम को लेकर चर्चा तेज है.

Subramanian Swamy on GDP Sharp Decline 5 Percent: जीडीपी के आंकड़ो पर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी बोले, 5 ट्रिलियन की अर्थव्यवस्था भूल जाओ, सरकार के पास ना साहस है ना ज्ञान

Government Banks Merger Rules Consumers: सरकारी बैंकों के विलय से आम खाताधारक पर क्या पड़ेगा फर्क, जानें आपके बैंक खाते का क्या होगा

Latest news