नई दिल्ली. निर्माता एकता कपूर ने अपने लोकप्रिय टीवी शो “बड़े अच्छे लगते हैं” के सीज़न दो की घोषणा की है, जिसमें मूल रूप से अभिनेता राम कपूर और साक्षी तंवर थे। सोनी टीवी शो 2011 में प्रसारित हुआ और तंवर और राम द्वारा अभिनीत एक मध्यम आयु वर्ग के जोड़े के जीवन का अनुसरण किया, जो शादी के बाद प्यार में पड़ जाते हैं। यह शो बहुत बड़ा हिट था और जुलाई 2014 तक 600 से अधिक एपिसोड का सफल प्रदर्शन किया था।

एकता ने सोमवार देर शाम इंस्टाग्राम पर तंवर और राम के साथ बातचीत का एक वीडियो पोस्ट किया। “विचार आप दोनों से बात करने का था क्योंकि मैं कुछ योजना बना रहा हूं … फिर से ‘बड़े’ बनाने के लिए। ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ हमेशा मेरे लिए साक्षी और राम रहेंगे, लेकिन एक पूरी पीढ़ी है जिसने कहानी नहीं देखी है .

एकता ने वीडियो में कहा, “वे नहीं जानते कि 30 के दशक में शहरी अकेलापन भी एक चीज है। टीवी पर ज्यादातर साबुन जन-उन्मुख होते हैं। यह एक नरम, शहरी कहानी बनाने का एक प्रयास है।” निर्माता ने कहा कि एक प्रोमो में नए कलाकारों का खुलासा किया जाएगा, जिसे दो दिनों में लॉन्च किया जाएगा।

एकता ने कहा, “लड़की बिल्कुल आपकी तरह सुंदर दिखती है, साक्षी लेकिन राम लड़का आपके जैसा कुछ नहीं दिखता। किरदार के साथ जो रहता है वह है राम का अकेलापन। यह एक ऐसी ही कहानी है लेकिन निश्चित रूप से हम 10 साल बाद भी कुछ नया पेश करेंगे।” “बड़े अच्छे लगते हैं” 2 जल्द ही सोनी टीवी पर प्रसारित होगा।

Raj Kundra Pornography Case: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, 20 अगस्त को होगी सुनवाई

Aamir Khan Kiran Rao live Together : तलाक की घोषणा के बाद भी साथ रहते हैं आमिर खान और किरण राव!

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर