नई दिल्ली. एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ का नया सीजन आए दिन चर्चा में है। शो के निर्माताओं ने मुख्य अभिनेता की भूमिका के लिए नकुल मेहता को पहले ही पसंद कर लिया है। शो के मेकर्स लंबे समय से नकुल मेहता के अपोजिट दिव्यांका त्रिपाठी को शो में कास्ट करना चाहते थे लेकिन एक्ट्रेस ने मना कर दिया। दरअसल दिव्यांका त्रिपाठी ने कहा कि नकुल को उनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी पसंद नहीं आएगी। दिव्यांका के बाद शो के लिए देवोलीना का नाम आया लेकिन वह भी शो में पूरी तरह से नहीं बैठ पाईं। दिशा परमार अब शो में नजर आएंगी।

जी दरअसल शो में अब नकुल मेहता के अपोजिट दिशा परमार नजर आएंगी। हालांकि दोनों स्टार्स इस शो के जरिए करीब 8 साल बाद एक साथ काम करेंगे। आपको बता दें कि इससे पहले राहुल और दिशा सीरियल ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा’ में साथ काम कर चुके हैं। दिशा परमार और नकुल मेहता ने उस दौरान शो में एक दूसरे के अपोजिट काम किया था और दोनों को फैंस का खूब प्यार मिला था।

फैंस के लिए एक बार फिर साथ आना बड़ी खुशखबरी है। दिशा परमार को आखिरी बार ज़ी टीवी के सीरियल वो अपना सा में देखा गया था। शो के बाद दिशा परमार टीवी इंडस्ट्री में नजर नहीं आईं।अब यह कहना गलत नहीं होगा कि ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ उनके करियर में ताकत का काम करेगी। खैर, अब देखना होगा कि दिशा परमार की वापसी भी कैसी होगी फैंस उन्हें पसंद करेंगे या नहीं।

Bigg Boss OTT 15 : बिग बॉस ओटीटी में धमाल मचाएंगी निशा रावल, कुछ समय पहले पति करण मेहरा पर लगाया गंभीर आरोप

Lara Dutta First look Bell Bottom : बेल बॉटम में लारा दत्ता के लुक की हर जगह हो रही है तारीफ, एक्ट्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का निभाया किरदार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर