नई दिल्ली. रैपर बादशाह 10 वर्षीय सहदेव डर्डो के लिए सभी उत्साहित हैं, जो सोशल मीडिया पर 2019 का गाना गाते हुए एक वीडियो के वायरल होने के बाद रातोंरात इंटरनेट सनसनी बन गए। बुधवार को, बादशाह ने गाने का नया संस्करण जारी किया जिसमें गायक आस्था गिल और संगीतकार रिको के साथ युवा लड़के के अलावा कोई नहीं है। 

सहदेव के साथ अपने सहयोग के बारे में बात करते हुए, बादशाह ने कहा, “‘बचपन का प्यार’ वर्तमान समय में सोशल मीडिया की शक्ति की एक विनम्र प्रस्तुति होने जा रही है। आस्था, रिको और मैं हमारे बीच सबसे बड़े नायक को पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। सहदेव। इस संगीत वीडियो पर सहदेव को देखना और प्रस्तुत करना प्यारा है, और मुझे आशा है कि गीत को मेरे इंस्टाग्राम रील पर टीज़र के समान प्यार मिलेगा जो पहले से ही सभी प्रकार के रिकॉर्ड तोड़ रहा है। नए वर्जन को हितेन ने कंपोज किया है और इस नए वर्जन के बोल बादशाह ने खुद लिखे हैं।

सहदेव को यह मौका देने के लिए फैंस ने बादशाह की जमकर तारीफ की है. एक फैन ने इंस्टाग्राम पर कमेंट किया, “धन्यवाद, बादशाह, सहदेव के साथ काम करने के लिए। यही सोशल मीडिया की असली ताकत है।” सहदेव छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले से ताल्लुक रखते हैं। कथित तौर पर, कुछ साल पहले, उनके एक शिक्षक ने उन्हें स्कूल में ‘बचपन का प्यार’ गाने के लिए कहा और उनका वीडियो रिकॉर्ड किया। क्लिप को अंततः इंटरनेट पर साझा किया गया, जो अंततः 2021 में ट्रेंड हुआ। रैपर बादशाह 10 वर्षीय सहदेव डर्डो की प्रशंसा कर रहे हैं, जो 2019 का गाना गाते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद रातोंरात इंटरनेट सनसनी बन गया। . बुधवार को, बादशाह ने गाने का नया संस्करण जारी किया जिसमें गायक आस्था गिल और संगीतकार रिको के साथ युवा लड़के के अलावा कोई नहीं है। बेशक, बादशाह भी हैं।

Varanasi Flood : वाराणसी में बाढ़ से संबंधित स्थिति पर पीएम मोदी ने स्थानीय प्रशासन से बात की

Akhilesh Yadav Attack BJP: सपा मुखिया अखिलेश यादव का योगी सरकार पर तंज- बातों की खेती करने वाले चुनाव आने पर किसान सम्मेलन करेंगे

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर