Bachchan Pandey

नई दिल्ली, Bachchan Pandey अक्षय कुमार स्टारर कॉमेडी, एक्शन फिल्म बच्चन पांडेय की नई रिलीज़ डेट सामने आयी है. फिल्म में कृति सेनन अक्षय के ऑपोज़िट रहेंगी. जहां फिल्म के निर्माताओं ने पहले जारी की गयी तारीखों को अब बदल दिया है. फिल्म 2020 में रिलीज़ होने वाली थी जो अब इसी साल आएगी.

अक्षय की कॉमेडी एक्शन फिल्मों का इंतज़ार उनके फैंस को बेसब्री से करते हैं. अक्षय की अगली फिल्म भी कुछ ऐसी ही है, फिल्म बच्चन पांडेय, एक्शन ड्रामा रोमांस और कॉमेडी का मिक्सचर है. फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है. फिल्म की रिलीज़ डेट्स अब चेंज कर दी गयीं है. अक्षय ने इसकी जानकारी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्टर शेयर कर दी.

क्रिसमस 2020 पर नहीं 18 मार्च को फिल्म होगी रिलीज़

सुपर स्टार अक्षय कुमार ने फिल्म के दो पोस्टर्स शेयर किये थे. कैप्शन में अक्की ने बताया है, ‘फिल्म होली पर आ रही है. बच्चन पांडेय 18 मार्च को रिलीज़ होगी.’

गैंग्स्टर और बॉलीवुड का मिक्सचर है बच्चन पांडेय

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो फिल्म गैंगस्टर बैकग्राउंड के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में अभिनेता एक गैंगस्टर हैं जो फिल्मों में हीरो बनना चाहते है. कृति सेनन एक पत्रकार है. जो निर्देशक बनना चाहती है. फिल्म में अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी और प्रतीक बब्बर भी देखने को मिलेंगे. फिल्म को निश्चय कुट्टांडा ने लिखा है और फरहाद सामजी ने निर्देशित किया है. आपको बता दें कि फिल्म की रिलीज़ डेट को कोरोना के कारण बदला गया है.

UP Election 2022 : यूपी चुनाव में सपा-रालोद गठबंधन को समर्थन देकर नरेश टिकैत ने लिया यू टर्न

IIT Bombay: IIT बॉम्बे में छात्र ने की आत्महत्या, सातवीं मंज़िल से कूदकर की आत्महत्या

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE