Babul da Vehda Teaser:

मुंबई. Babul da Vehda Teaser:  टीवी वर्ल्ड की चहेती कलाकार और सभी की फेवरेट इशी माँ उर्फ़ दिव्यांका त्रिपाठी दहिया (Divyanka Tripathi Dahiya ) इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. दिव्यांका जल्द ही बाबुल दा वेहदा गाने ( Babul da Vehda Teaser ) में नज़र आने वाली है. इस गाने का टीज़र आज रिलीज़ किया गया है, जिसमें दिव्यांका दुल्हन की विदाई के इमोशंस को समेटे हुए हैं.

गाने का फैंस को है इंतज़ार

टीवी वर्ल्ड की जानी-मानी और मशहूर अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी दहिया इन दिनों अपने नए गाने को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं, बहुत जल्द उनका ‘बाबुल दा वेहदा’ ( Babul da Vehda Teaser ) गाना रिलीज़ होने वाला है. बता दें कि यह दिव्यांका का पहला म्यूज़िक वीडियो है. इस वीडियो में दिव्यांका एक पंजाबी दुल्हन का किरदार निभा रही हैं. गाने में दिव्यांका अपने बाबुल के घर से विदाई के इमोशंस को बखूबी समेटे हुए हैं. आज इस गाने का टीज़र सोशल मीडिया पर रिलीज़ हुआ है, जिसके बाद से फैंस को गाने का बेसब्री से इंतज़ार है. बता दें कि यह गाना 5 जनवरी को रिलीज़ होगा. इसे असीस कौर ( Asees kaur ) ने गाया है, जबकि म्यूज़िक मीट ब्रदर्स ( Meet Bros ) ने दिया है.

बाबुल के घर से विदा होती दिव्यांका

बाबुल दा वेहदा गाने में पंजाबी कुड़ी बनी दिव्यांका अपने बाबुल के घर से विदा हो रही होती हैं, गाने में दिव्यांका रोते हुए अपने बाबुल के घर से विदा ले रही हैं. गाने में दिव्यांका चूड़ा और लाल चुनरी पहने काफी आकर्षक दिख रही हैं. उनके इसी अदा पर फैंस जान छिड़कते हैं.

इन शोज़ में आ चुकी नज़र

टीवी जगत की पसंदीदा बहू दिव्यांका कई पॉपुलर शोज़ में नज़र आ चुकी है, दिव्यांका ने अपना डेब्यू मशहूर शो “बनू में तेरी दुल्हन” से किया था. इस शो में दिव्यांका और शरद की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आई थी. दुल्हन के बाद दिव्यंका ने कई कॉमेडी शोज़ भी किए हैं. अभिनेत्री के करियर में उनका शो “ये है मोहब्बतें” मिल का पत्थर साबित हुआ. उनके पहले शो दुल्हन ने जहाँ उन्हें नाम दिलाया, तो वहीं ये हैं मोहबत्तें ने उन्हें शोहरत और पहचान दिलाई. हाल ही में, अभिनेत्री खतरों के खिलाड़ी में भी नज़र आ चुकी हैं, जहाँ उन्होंने प्रतिभागियों को कड़ी टक्कर दी थी.

 

यह भी पढ़ें:

India-China at Galwan Valley: गलवान में भारत का चीनी सेना को मुँह तोड़ जवाब, लहराया तिरंगा

Mumbai May Also Face Lockdown संक्रमितों की संख्या प्रतिदिन पहुंचती है 20 हजार के पार तो मुंबई होगा लॉकडाउन

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर