मुंबई. सुपर डांसर 4 अपने आखिरी पड़ाव पर है, यह शो बहुत जल्द अपने दर्शकों को अलविदा कहने वाला है. शो का सेमि फिनाले एपिसोड शनिवार और रविवार को टेलीकास्ट होगा. सेमी फिनाले के शनिवार के एपिसोड में बाबा रामदेव चीफ गेस्ट के रूप में होंगे. वहीं रविवार के एपिसोड में तब्बू चीफ गेस्ट के रूप में नज़र आएंगी. बता दें कि सेमि फिनाले में बाबा रामदेव ने ( Baba Ramdev in Super Dancer  ) चीफ गेस्ट के रूप में अपने सुपर मूव्स दिखाए हैं, जिससे जज शिल्पा और गीता माँ भी काफी इम्प्रेस्ड नज़र आईं.

बाबा रामदेव के मूव्स से इम्प्रेस हुई शिल्पा

सुपर डांसर 4 अब अपने दर्शकों से रुखसती लेने वाला है. यह शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है. बता दें कि सुपर डांसर अपने आखिरी पड़ाव पर है, इस हफ्ते का शो का सेमि फिनाले एपिसोड दिखाया जाएगा, जिसमे बाबा रामदेव और एक्ट्रेस तब्बू बतौर जज नज़र आएंगे। दोनों ही मेहमान शो में कंटेस्टेंट्स के पावरफुल एक्ट्स को देखकर हैरान रह गए. बाबा रामदेव ने भी कंटेस्टेंट के साथ कई योगासन किए. जिसे देखकर कोरियोग्राफर गीता और जज शिल्पा बाबा रामदेव हैरान हो गए.

बता दें कि सुपर डांसर 4 के ऑफ एयर होने की वजह इसकी टीआरपी बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुपर डांसर 4 को इंडियाज बेस्ट डांसर 2 रिप्लेस करेगा. ये शो 16 अक्टूबर को ऑफ एयर हो जाएगा.

 

यह भी पढ़ें :

Railway Recruitment 2021: 3366 अप्रेंटिस की भर्ती, 3 नवम्बर तक कर सकते हैं आवेदन

Hockey Player Rupinder Pal Singh स्टार खिलाड़ी रुपिंदर पाल सिंह ने हॉकी से लिया संन्यास

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर