बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. जितेंद्र और श्रीदेवी की फिल्म तोहफा का गाना एक आंख मारूं तो आपको याद ही होगा.  ये गाना काफी पॉपुलर गाना था. अब इस गाने को फिल्म बागी 3 के लिए एक बार फिर से रीक्रिएट किया गया है. अब नए गाने में श्रद्धा कपूर टाइगर श्रॉफ को आंख मारती हुई नजर आई. गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है.

बात करें रिलीज हुए रीमेक सॉन्ग भंकस की तो, इसे गाया है बप्पी लेहरी, देव नेगी और जोनिता गांधी ने. वहीं तनिष्क बागची ने इसके म्यूजिक को रीक्रिएट किया है. इसके बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं. कुछ देर पहले म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज ने इस गाने की वीडियो यूट्यूब पर शेयर की है. यूट्यूब पर थोड़ी ही देर में इस गाने के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि बप्पी लेहरी का ये ऑरिजनल ट्रैक साल 1984 में रिलीज हुई फिल्म तोहफा में जितेंद्र और श्रीदेवी पर फिल्माया गया था.

वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख दोनों दुल्हा दुल्हन के गेटअप में नजर आ रहे हैं. दोनों की शादी में टाइगर और श्रद्धा एक आंख मारू तो गाने पर डांस कर रहे हैं. गाने में डांसिगकोरियोग्राफी भी बेहतरीन है. कल इस गाने का पोस्टर रिलीज किया गया था,जिसमें अंकिता ,रितेश,टाइगर और श्रद्धा कपूर नजर आए थे. इस गाने के रिलीज होने की घोषणा के बाद से ही सभी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. 

फिल्म बागी 3 बागी सीरीज की तीसरी फिल्म है. इस बार फिल्म में टाइगर अपनी हीरोइन को नहीं बल्कि अपने भाई रितेश देखमुख को बचाते नजर आएंगे. बागी 3 में पहले ज्यादा एक्शन देखने को मिलेगा. फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है और इसे नाडियाडवाला ग्रैंडसन द्वारा निर्मित किया गया है, बागी3 अगले महीने  6 फरवरी 2020 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Also Read:

Shubh Mangal Zyada Saavdhan New Poster: आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान नया पोस्टर रिलीज

Deepika Padukone 83 film first look: रणवीर सिंह- दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, कपिल देव की पत्नी रोमी के किरदार में आईं नजर