B Praak With Emran Hashmi

नई दिल्ली : टैलेंटेड सिंगर बी प्राक के गानों के सब लोग फैन है। उनका नया गाना इमरान हाश्मी के साथ आने वाला है। इस गाने में इमरान के साथ एक्ट्रेस सहेर बंबा भी नजर आएंगी।

सहर बंबा का सपना हुआ पूरा

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) टैलेंटेड सिंगर बी प्राक (B praak) के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए तैयार हैं, दोनों ही पहली बार अपने फैंस और दर्शकों को नया म्यूजिक देने के लिए एक साथ नजर आने वाले हैं. एक्टर अपने नए गाने में सहेर बंबा (Saher Bamba) के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगे. इन दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों का दिल जीतने वाली है. एक्टर इमरान और सिंगर बी प्राक के साथ काम करने के बारे में सहेर कहती हैं, ‘इमरान और बी प्राक के साथ काम करना एक सपने जैसा है.जब उन्हे ये प्रॉजेक्ट सहेर बंबा ऑफर किया गया तो उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा था. वह कहती हैं, ‘मैं बी प्राक के गानों की बहुत बड़ी फैन हूं. मैं उनके सारे सुनी हूं, सभी गाने उनके सुपरहिट है। जब मुझे इमरान और बी प्राक के साथ काम करने का ऑफर मिला,तो मुझे विश्वास नहीं हो रहा था।

इस गाने को गीतकार जानी ने लिखे

इमरान और बी प्राक अपने कोलैबोरेशन से अपने फैंस को निराश नहीं करेंगे हैं और वो दोनों एक साथ सभी को बड़ा सरप्राइज देने की तैयारी में लगे हैं. इन सब लोगों ने इस गाने में चार चांद लगाने के लिए, गीतकार और संगीतकार जानी ने इस गाने को लिखें हैं और अब साथ ही सहेर भी गाने में अपने आदाओं से जादू बिखेरेंगी. इस गाने के बोल जानी ने लिखे हैं और सिंगर बी प्राक ने इस गाने में अपनी आवाज दी है. इस गाने को जानी और बी प्राक ने कंपोज किया है और इसमें इमरान हाशमी और सहेर बंबा हैं. इस गाने का वीडियो 2022 में जल्द ही रिलीज होगा.

एक्टर इमरान हाश्मी इन फिल्मों में नजर आएंगे

एक्टर इमरान हाश्मी के पास इस गाने के अलावा फ़िल्में भी रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इमरान हाश्मी टाइगर 3 में सलमान और कटरीना के साथ नजर आएंगे। इसके बाद फिल्म सेल्फी में अक्षय के साथ नजर आने वाले है।

यह भी पढ़ें :

Gauhar khan Dance: गौहर खान ने किया ‘पुष्पा’ फिल्म के गाने पर डांस, फैंस ने की जमकर तारीफ।

UP Vidhan Sabha Election 2022 : यूपी विधान सभा चुनाव 2022, चंद्रशेखर आजाद का 33 सीटों पर प्रभाव, नफा नुकसान के आंकलन पर मजबूर हुई राजनीतिक पार्टियां, चर्चा जोरों पर

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर