बॉलीवु़ड डेस्क, मुंबई. एक्टर आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की ड्रीम गर्ल फिल्म इस शुक्रवार 13 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में आयुष्मान एक ऐसे लड़के का रोल अदा कर रहे हैं जो लड़की बनकर रहता है. वह लड़की जैसी आवाज निकाल सकता है. रामलीला में सीता का किरदार निभाता है. यहां तक की एक कॉल सेंटर में पूजा बनकर आदमियों से मीठी-मीठी प्यार भरी बातें भी करता है. इस फिल्म में कॉमेडी के साथ सामाजिक मुद्दे को भी उठाया गया है जिसके लिए आयुष्मान खुराना जाने जाते हैं. आयुष्मान खुराना ने बताया कि एक बार वे गलती से लेडीज बाथरूम में घुस गए थे, जब उन्हें पता चला तो काफी शर्म महसूस हुई लेकिन उन्होंने बिना कोई गलती किए तुरंत वहां से बाहर का रास्ता नाप लिया.

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना फिलहाल अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल के प्रमोशन में व्यस्त हैं. स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में आयुष्मान खुराना ने बताया कि चंडीगढ़ में वे एक बार मॉल में गए थे. मॉल के ग्राउंड फ्लोर पर दायीं ओर पुरुष शौचालय था जबकि बायीं ओर महिला शौचालय था. वहीं फर्स्ट फ्लोर पर यह व्यवस्था तुरंत इसके विपरित थी, यानि कि वहां जेंट्स टॉयलेट लेफ्ट साइड और लेडीज टॉयलेट राइट साइड था.

आयुष्मान ने बताया कि वे इसी कन्फ्यूजन के कारण गलती से लेडीज टॉयलेट में घुस गए. अंदर पहुंचते ही चारों तरफ गुलाबी रंग दिख रहा था. उन्होंने एक लड़की की आवाज सुनी जो फोन पर बात कर रही थी. इसके बाद उन्होंने देखा कि वहां पैशाब करने के लिए यूरिनल नहीं लगे थे जैसे कि जेंट्स टॉयलेट में होते हैं. तब उन्हें ध्यान आया है कि वे लेडीज टॉयलेट में घुस गए हैं. वे तुरंत वहां से बाहर निकले और जेंट्स टॉयलेट में गए.

ऐसा ही कुछ वाकया ड्रीम गर्ल एक्ट्रेस नुसरत भरूचा के साथ भी हुआ. उन्होंने भी हाल ही में इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि एक बार वे गलती से लेडीज टॉयलेट के बजाय जेंट्स टॉयलेट में घुस गई थीं. हालांकि उस समय वॉशरूम में कोई नहीं था इसलिए उन्हें किसी ने देखा नहीं और वे तुरंत बाहर निकल गईं.

Dream Girl Song Gat Gat Released, Watch Video: ड्रीम गर्ल के गट – गट गाने पर नुसरत भरुचा संग आयुष्मान खुराना के जबरदस्त ठुमके ने हिलाया डांस फ्लोर

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Release Date: आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की रिलीज डेट का ऐलान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App