बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला भारत के साथ-साथ अब सऊदी अरब में रिलीज होगी. वैसे तो भारत में फिल्म रिलीज हो चुकी है, लेकिन सऊदी अरब के सेंसर बोर्ड ने फिल्म को हरी झंडी दिखा दी है. 14 नवंबर को ये फिल्म रिलीज होगी, इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने दी है. आयुष्मान खुराना की ये पहली फिल्म होगी जो सउद अरब में भी रिलीज होगी.

आयुष्मान की फिल्म बाला बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल कर रही हैं. दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही हैं. हमेशा की तरह अपनी अलग टॉपिक के लिए जाने जाने वाले आयुष्मान इस फिल्म में भी कमाल करते नजर आए. दर्शकों की उम्मीद पर खरा उतरते हुए फैन्स के दिलों में एक पर फिर से कब्जा कर लिया है.

फिल्म की कमाई भी काफी अच्छी चल है. बॉक्स ऑफिस पर दिन पर दिन कमाई बढ़ती ही जा रही है. आयुष्मान खुराना की ऐसी फिल्म होगी जो सऊद अरब में भी रिलीज होगी. इस बात से आयुष्मान खुराना काफी खुश होंगे.

Prabhas Movie Jaan: साहो की असफलता के बाद प्रभास अपनी अगली रोमांटिक फिल्म जान हिंदी में नहीं करना चाहते रिलीज !

Sapna Chaudhary Hot Video: सपना चौधरी के इस बेहद हॉट डांस वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग, देखें वीडियो

Sherlyn Chopra Sexy Photo Video: शर्लिन चोपड़ा की इन कातिलाना अदाओं ने सोशल मीडिया पर मचाया कहर, बोल्ड और सेक्सी अंदाज में वायरल हो रही फोटो-वीडियो

Updating….

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App