बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बाला के पहले शेड्यूल की शूटिंग कानपुर में कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद मेकर्स ने आज यानी 27 मई को फिल्म के रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है. बता दें आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यानी गौतम की फिल्म बाला 22 नवंबर 2019 को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देगी. इस बात की जानकारी मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की फिल्म बाला की रिलीज डेट के बारे में घोषणा की है.

बाला में आयुष्मान खुराना के अलावा सौरभ शुक्ला, जावेद जाफरी, सीमा पहवा भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की फिल्म बाला को अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म को दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं. आयुष्मान खुराना इस फिल्म में गंजे के भूमिका में दिखाई देंगे तो वहीं भूमि पेडनेकर एक छोटे शहर की सांवली लड़की की भूमिका में नजर आएंगी.

बाला फिल्म के अलावा आयुष्मान खुराना आर्टिकल 15 और ड्रीम गर्ल में दिखाई देने वाले हैं. आज ही आर्टिकल 15 का टीजर रिलीज भी हुआ है, फिल्म के टीजर को खूब पसंद किया जा रहा है. आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 इसी साल 28 जून को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने वाली है. भूमि पेडनेकर की बात करें तो जल्द ही सांड की आंख में नजर आने वाली है.

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, दम लगाके हईशा, शुभ मंगल सावधान जैसी फिल्मों में इनकी जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया. बात करें यामी गौतम की तो आयुष्मान खुराना और यामी गौतम एक साथ विक्की डोनर में साथ काम कर चुके हैं. हलांकि अभी तक किसी भी फिल्म में आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम ने साथ काम नहीं किया है.

इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं क्योंकि पहली बार अलग-अलग दिखने वाली फेवरेट जोड़ी एक साथ नजर आने वाली है. सबसे ज्यादा इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के लुक को लेकर चर्चा है. वैसे भी आयुष्मान खुराना अलग-अलग तरह की भूमिका को निभाने के लिए जाने जाते हैं. 

Aladdin Movie Leaked Online: तामिल रॉकर्स ने ऑनलाइन लीक की विल स्मिथ की अलादीन, कमाई पर पड़ेगा असर!

Ajay Devgn Father Veeru Devgn Death: अजय देवगन के पिता और दिग्गज एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App