बॉलीवुड डेस्क, मुबंई. बॉलीवुड एक्टर और सिंगर आयुष्मान खुराना पर मुसीबतों की पहाड़ टूटती हुई दिखाई दिखाई दे रही है. आयुष्मान खुराना ने पिछले साल दो सुपरहिट फिल्में दी, जिसमें बधाई हो और अंधाधुन शामिल है. हालांकि इस बार आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में नहीं है बल्कि उनके चर्चा में रहने का कोई और कारण है. बता दें आयुष्मान खुराना इस बार कानूनी पचड़ो में पड़ चुके है, आयुष्मान खुराना अपनी अपकमिंग फिल्म बाला को लेकर मुसीबत में फंस चुके हैं. पूरा मामला ये है कि आयुष्मान खुराना, फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन और डायरेक्टर अमर कौशिक पर जाने माने निर्देशक सुधीर मिश्रा के असिस्टेंट डायरेक्टर कमल कांत चांद्रा ने उनकी फिल्म विग की कहानी चुराने का आरोप लगाया है.

बीते शुक्रवार को इन तीनों पर मुंबई हाई कोर्ट में केस दर्ज करवाया गया है. कमल कांत चांद्रा का कहना है कि आयुष्मान खुराना से उनकी मुलाकात बरेली की बर्फी के समय हुई थी. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ-साथ राजकुमार राव भी अहम भूमिका में नजर आए थे, कमल कांत चांद्रा राजकुमार राव को पहले से जानते थे, इसलिए वो बरेली की बर्फी के सेट पर उनसे मिलने गए थे, वहीं आयुष्मान से उनकी मुलाकात हुई थी. इसी दौरान कमल ने व्हाट्सएप पर आयुष्मान को स्टोरी शेयर किया, आयुष्मान को स्टोरी बहुत ही पसंद आई. जिसके बाद कमल ने आयुष्मान को मिलने के लिए बुलाया था, लेकिन आयुष्मान वहां नहीं पहुंचे और कमल पहुंच गए थे.

कमल ने आयुष्मान से मिलने की बहुत ही कोशिश की लेकिन मिल नहीं पाए. आयुष्मान का मैनेजर कमल को बोलता था कि वो व्यस्त हैं. और अब जब कमल को पता है कि सेम सब्जेक्ट पर फिल्म बनाई जा रही है तो आयुष्मान, दिनेश और अमर कौशिक को कमल ने नोटिस भेज दिया है, अब तक तीनों का इस बारे में कोई जवाब नही आया है. यही कारण है कि इन तीनो पर मुंबई हाई कोर्ट में केस दर्ज हो चुका है.

रकुल प्रीत सिंह के सेक्सी अवतार को देख फैंस को लगा 440 का झटका, देखें बोल्ड अवतार

थाईलैंड में दोस्तों संग मस्ती कर रहीं सनी लियोनी ने शेयर किया अपना सेक्सी वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App