बॉलीवुड डेस्क मुंबई. हिंदी सिनेमा जगत के शानदार कलाकार आयुष्मान खुराना की फिल्मों का हर कोई दीवाना है. ऐसे में आयुष्मान खुराना अपनी अपकमिंग फिल्म आर्टिकल 15 के बाद जल्द एक और कॉमेडी फिल्म ड्रीम गर्ल लेकर आ रहे हैं. आयुष्मान की फिल्म ड्रीम गर्ल का डायरेक्शन राज शांदिल्य कर रहे हैं. इस बीच डायरेक्टर राज शांदिल्य ने खुलासा किया है कि फिल्म ड्रीम गर्ल के लिए उन्होंने आयुष्मान खुराना को 15 मिनट में राजी कर लिया था. आयुष्मान खुराना ने अब तक विक्की डोनर, शुभ मंगल सावधान, बधाई हो और अंधाधुंध जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया है. आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम की निर्माता एकता कपूर हैं. फिलहाल इन दिनों आयुष्मान खुराना डायरेक्टर अनुभव सिन्हा कि फिल्म आर्टिकल 15 के प्रमोशन में व्यस्त हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर ने बताया कि इस फिल्म में ड्रीम गर्ल के किरदार के लिए उन्होंने आयुष्मान को केवल 10 मिनट में मना लिया था. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ एक्ट्रेस नुसरत भरूचा मुख्य किरदार में नजर आएंगी. राज ने कहा कि उस दौरान आयुष्मान काफी व्यस्त थे, क्योंकि उनके पास फिल्मों की लाइन लगी हुई थी. ऐसे में जब राज शांदिल्य ने आयुष्मान को स्क्रि्प्ट सुनाई तो वह झट से राजी हो गए. फिल्म ड्रीम गर्ल की कहानी सुनकर आयुष्मान काफी खुश हुए. इस बीच अनुमान यह भी लगा सकते हैं कि फिल्म विक्की डोनर, शुभ मंगल सावधान, बधाई हो की तरह इस फिल्म की कहानी बड़ी ही रोचक होगी.

वहीं अगर गौर किया जाए फिल्म ड्रीम गर्ल की कहानी पर यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है और इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक छोटे शहर के लड़के की भूमिका निभाएंगे, जिसमें वह एक महिला की आवाज को निकालने टेलेंट रखते हैं. आपको बता दें कि फिल्म ड्रीम गर्ल 13 सितंबर 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. तो वहीं आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 आने वाली 28 जून 2019 को रिलीज होगी. हाल ही में इस फिल्म का ‘शुरू करें क्या’ गाना रिलीज हुआ है, लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

Ayushmann Khurrana Article 15 Poster: आर्टिकल 15 के नए पोस्टर में एंग्री यंग मैन के लुक में नजर आए आयुष्मान खुराना

Ayushmann Khurrana Article 15 Trailer Released: आर्टिकल 15 का दमदार ट्रेलर रिलीज, खाकी वर्दी में जाति भेदभाव के खिलाफ सख्त नजर आए आयुष्मान खुराना

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App