बॉलीवु़ड डेस्क, मुंबई. आयुष्मान खुराना की आर्टिकल 15 रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई है. ब्राह्मण समाज और करणी सेना फिल्म का विरोध कर रही हैं. उनका कहना है कि फिल्म में ब्राह्मण बिरादरी का निरादर दिखाया गया है. करणी सेना ने धमकी दी है कि अगर फिल्म रिलीज हुई तो हंगामा होगा. इस बीच फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ब्राह्मण समाज और करणी सेना को लेकर खुला खत लिखा है. अनुभव सिन्हा ने अपने आधिकारिक अकाउंस से ओपन लेटर को शेयर भी किया है.

खुल खत में आर्टिकल 15 के डायरेक्टर ने कहा ” देश की सभी ब्राह्मण संगठनों को मेरा नमस्कार साथ ही करणी सेना को भी. साथ ही मैं इस पत्र के माध्यम से आपके उन सभी सदस्यों को क्षमा भी करता हूं जिन्होंने असहमति और विरोध की मर्यादाओं का उल्लंघन किया. मेरी हत्या या मेरी बहनों और मेरी दिवंगत मां के बलात्कार की धमकियों से संवाद नहीं हो सकता. मेरा विश्वास है कि आपमें से अधिकतर लोग इस प्रकार के विरोध का समर्थन नहीं करेंगे. ये भविष्य में भी नहीं होना चाहिए. हम एक समाज हैं और हमे एक दूसरे का सम्मान करना चाहिए. मेरे आगामी फिल्म भी इसी संदर्भ में है.”

अनुभव सिन्हा ने खत में आगे कहा ”सबसे पहले मैं आपको समझा दूं कि किसी भी फिल्म का ट्रेलर उसकी पूरी कहानी नहीं कहता है. भविष्य में किसी भी फिल्म को ट्रेलर देखकर न आंकें. यह बात मैं अपने तमाम फिल्मकार साथियों की ओर से भी कह रहा हूं. उनसे पूछे बिना मैं पर उन सबकों तीस सालों से जानता हूं. ऐसा बहुत मुश्किल है. मेरा विश्वास है कि फिल्म आर्टिकल 15 में ब्राह्मण समाज का कोई निरादर नहीं किया गया है. आपको जानकर खुशी होगी कि फिल्म की टीम में कई साथ ब्राह्मण भी हैं. वैसे मेरी पत्नी भी ब्राह्मण हैं इसलिए मेरे पुत्र के अस्तित्व में भी ब्राह्मण समाते हैं.

Ayushmann Khurrana Article 15 release: आर्टिकल 15 रिलीज से पहले आयुष्मान खुराना ने खोला अपनी सफलता का राज

Artical 15 Movie Controversy: मुसीबत में फंसी आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 , रिलीज को लेकर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा को मिली जान से मारने की धमकी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App